MS Dhoni की टीम CSK ने Coronavirus पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, 450 Oxygen Concentrators का किया इंतजाम

पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ जंग लड़ रहा है ऐसे में एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.  

MS Dhoni की टीम CSK ने Coronavirus पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, 450 Oxygen Concentrators का किया इंतजाम
(फोटो-BCCI/IPL/TWITTER)

चेन्नई: आईपीएल (IPL) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) टीम कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में तमिलनाडु (Tamil Nadu) के लोगों की मदद के लिए आगे आई है. फ्रेंचाइजी ने राज्य के लोगों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स (Oxygen Concentrators) का इंतजाम किया है.

सीएम स्टालिन को सौंपे ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स

चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड (CSKCL) के  डायरक्टर आर श्रीनिवासन (R Srinivasan) ने वितरण के लिए तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन (MK Stalin) को ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स (Oxygen Concentrators) सौंपे.

 

एनजीओ के जरिए की मदद

कोरोना राहत कायों से जुड़े गैर सरकारी संगठन (NGO) भूमिका ट्रस्ट (Bhoomika Trust) ने ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स (Oxygen Concentrators) की आपूर्ति की व्यवस्था कराने में सीएसकेसीएल (CSKCL) की मदद की है.

VIDEO: मदर्स डे पर धनश्री वर्मा की मां ने श्रद्धा कपूर के गाने पर किया बेहतरीन डांस
 

चेन्नई के अस्पतालों को होगा फायदा

ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स का पहला कंसाइनमेंट पहुंच चुका है और बाकी के कंसेंट्रेटर्स के अगले हफ्ते पहुंचने की उम्मीद है. सीएसकेसीएल इन ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की डिलिवरी सरकारी अस्पतालों में तथा ग्रेटर चेन्नई कॉपरेशन द्वारा संचालित कोविड केयर सेंटर्स में करेगा.

 

 

कोरोना को लेकर जागरुकता

सीएसके की टीम कोरोना को लेकर 'मास्क पोडु' (मास्क पहनो) कैंपेन के जरिए तथा सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता फैला रही है. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan) ने कहा, "चेन्नई और तमिलनाडु सीएसके के हर्टबीट है और हम इन्हें यह बताना चाहते हैं कि इस महामारी से लड़ाई में हम सब एक हैं.'

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.