IPL 2021: MS Dhoni के इस फैसले ने जीता दिल, विदेशी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही अपने घर जाएंगे धोनी

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के एक सदस्य ने बताया है कि धोनी ने फैसला किया थ कि विदेशी खिलाड़ी के घर पहुंचने के बाद ही वो अपने घर जाएंगे.

IPL 2021: MS Dhoni के इस फैसले ने जीता दिल, विदेशी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही अपने घर जाएंगे धोनी
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) दुनिया के महान खिलाड़ियों में एक हैं. फील्ड के बाहर हो या फील्ड के अंदर, धोनी कई बार अपने कारनामों से फैंस का दिल जीत चुके हैं और आईपीएल (IPL 2021) में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) कोरोना वायरस के चलते स्थगित होने के बाद विदेशी खिलाड़ियों की घर वापसी पर सवाल उठाए जा रहे थे. हालांकि बीसीसीआई की मदद से चार्टर्ड उड़ानों से सभी विदेशी खिलाड़ियों को स्वदेश रवाना किया जा रहा है. इसी बीच धोनी (MS Dhoni) ने सीएसके मैनेजमेंट से कह दिया कि वो सबसे आखिर में होटल से जाएंगे.

धोनी ने जीता दिल

धोनी (MS Dhoni) चाहते हैं कि सारे खिलाड़ी अपने घर सुरक्षित पहुंच जाए, उसके बाद ही वो घर वापस जाएंगे. उनकी इस भावना ने सबका दिल जीत लिया है.

सीएसके के एक सदस्य ने बताया इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ‘माही भाई ने कहा था कि वो टीम के आखिरी इंसान होंगे जो होटल छोड़ेंगे. वो चाहते थे कि पहले विदेशी खिलाड़ी जाए और उसके बाद भारतीय खिलाड़ी. धोनी भाई कल की आखिरी फ्लाइट लेंगे जब तक सब सुरक्षित घर पहुंच जाएंगे ’.

घर लौटे विदेशी खिलाड़ी

इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, मोइन अली और जेसन रॉय लंदन पहुंच गए हैं और दस दिन होटल में पृथकवास में रहेंगे.

वहीं इंग्लैंड के सीमित ओवरों के प्रारूप के कप्तान इयोन मोर्गन, डेविड मलान और क्रिस जॉर्डन के अगले 48 घंटे में भारत से निकलने की संभावना है.

वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव रवानगी का इंतजार कर रहे हैं जहां कुछ दिन रहकर वे स्वदेश रवाना होंगे. ऑस्ट्रेलिया ने भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक प्रतिबंध लगा रखा है. ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कोई रियायत देने से इनकार किया है और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी सरकार से कोई छूट नहीं मांगी है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.