IPL 2021: Maharashtra में Partial Lockdown के बावजूद Mumbai के Wankhede Stadium में होंगे मुकाबले
Advertisement

IPL 2021: Maharashtra में Partial Lockdown के बावजूद Mumbai के Wankhede Stadium में होंगे मुकाबले

मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 10 मैच खेले जाने हैं जो 10 से 25 अप्रैल के बीच आयोजित किए जाएंगे. महाराष्ट्र (Maharashtra) राज्य में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में काफी इजाफा हुआ है जिसके वजह से इस महानगर मे आंशिक लॉकडाउन (Partial Lockdown) लग गया है.

वानखेड़े स्टेडियम (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र (Maharashtra) राज्य में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले के बावजूद मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) की मेजबानी छिनने का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन इसको लेकर मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने सफाई दी है. 

  1. महाराष्ट्र में लगा आंशिक लॉकडाउन
  2. मुंबई में 10 अप्रैल से IPL मुकाबले
  3. IPL मुकाबलों पर असर नहीं-MCA

'IPL मुकाबलों पर असर नहीं'

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने दोहराया है कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए सरकार के नए आदेशों के बावजूद आईपीएल पर कोई असर नहीं पड़ेगा. रविवार 4 अप्रैल की शाम को महाराष्ट्र सरकार द्वारा लगाए गए आंशिक लॉकडाउन (Partial Lockdown) के मद्देनजर एमसीए की ये सफाई आई है

 

यह भी पढ़ें- IPL 2021: मोईन अली ने जर्सी पर शराब के ब्रांड का लोगो लगाने से किया इनकार, जानिए फिर CSK ने क्या किया

 

'सिटी कमिश्नर ने दिया भरोसा'

क्रिकबज ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है, 'हमारे पास शहर के सिटी कमिश्नर का एक फोन आया है. एसोसिएशन को भरोसा दिया गया है कि लॉकडाउन (Lockdown) के उपायों का आईपीएल मैचों पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हालांकि, अन्य क्रिकेट गतिविधियों को तुरंत रोकना होगा.

'खिलाड़ियों की प्रैक्टिस जारी रहेगी'

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (Mumbai Cricket Association) अधिकारी ने यह भी पुष्टि की कि आईपीएल टीमें सामान्य रूप से प्रैक्टिस करना जारी रख सकती हैं. एमसीए अधिकारी ने कहा, कोई भी क्रिकेट गतिविधि जो बायो बबल (Bio Bubble) का हिस्सा है, को बिना किसी रुकावट के इजाजत दी जाएगी.

 

 

महाराष्ट्र सरकार ने लगाया लॉकडाउन

4 अप्रैल की दोपहर कैबिनेट की मीटिंग (Cabinet Meeting) के बाद, महाराष्ट्र सरकार (Government of Maharashtra) ने वीकेंड के दौरान लॉकडाउन का ऐलान किया. इसके तहत रात 8 बजे से 7 बजे तक वीकेंड कर्फ्यू, शुक्रवार को रात 8 बजे से सोमवार को सुबह 7 बजे तक वीकेंड लॉकडाउन है.

10 अप्रैल को मुंबई में मैच

वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में 10 अप्रैल को आईपीएल 2021 (IPL 2021) का मैच खेला जाएगा. ये मुकाबला एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच होगा.

Trending news