IPL 2021 PBKS vs KKR: Mayank Agarwal का कैच पकड़ते वक्त Rahul Tripathi खा गए पलटी, देखिए फिर क्या हुआ

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (PBKS vs KKR) के बीच अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 21वें मुकाबले में कुछ बेहतरीन फील्डिंग का नजारा देखने को मिला.

IPL 2021 PBKS vs KKR: Mayank Agarwal का कैच पकड़ते वक्त Rahul Tripathi खा गए पलटी, देखिए फिर क्या हुआ
राहुल त्रिपाठी कैच पकड़ते वक्त पलटी खा गए (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (PBKS vs KKR) के बीच अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 21वें मुकाबले में कुछ बेहतरीन फील्डिंग का नजारा देखने को मिला. यही वजह है कि केकेआर टीम ने पंजाब के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए.

कैच पकड़ते वक्त पलटी खा गए राहुल त्रिपाठी

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के गेंदबाज सुनील नरेन (Sunil Narine) ने जब 12वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकी तो मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने जोरदार हिट किया. डीप मिड विकेट में मौजूद फील्डर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने दौड़ कर कैच पकड़ा, लेकिन गेंद उनके हाथ से छूटने लगी और वो मैदान में पलटी खा गए. इसके बावजूद उन्होंने हौंसला नहीं खोया और बॉल को हाथ से छूटने नहीं. मयंक निराश होकर पवेलियन वापस लौट गए

VIDEO: राहुल त्रिपाठी का शानदार कैच देखने के लिए यहा क्लिक करें

 

मयंक अग्रवाल 31 रन बनाकर पवेलियन लौटे

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने 34 गेंदों में 31 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 2 छक्के लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 91.17 रहा. उन्होंने अपने कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के साथ मिलकर 36 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की. 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.