IPL 2021 PBKS vs MI: Mumbai Indians की करारी शिकस्त, Fans ने टीम के बल्लेबाजों पर निकाली भड़ास

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के गेंदबाजों के आगे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ज्यादातर बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. मौजूदा आईपीएल चैंपियन का ये फ्लॉप शो क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आया, लोगों ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

IPL 2021 PBKS vs MI: Mumbai Indians की करारी शिकस्त, Fans ने टीम के बल्लेबाजों पर निकाली भड़ास
(फोटो-BCCI/IPL)

नई  दिल्ली: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) के बीच खेला गया आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 17वां मुकाबला एकतरफा साबित हुआ. इस मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की सेना ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पलटन को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी.

फेल हुए मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 52 गेंदों में 63 रन बनाए, वहीं सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 33 रन का योगदान दिया. इन दोनों के अलावा टीम का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा और इस तरह पंजाब को महज 132 रन का टारगेट मिला. 

 

यह भी पढ़ें- बाबर आजम को आउट करने की खुशी, इस गेंदबाज ने जूते से किया 'फोन कॉल'

 

MI की नाकाम बैटिंग पर नराज हुए फैंस

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाजों की नाकामी पर क्रिकेट फैंस ने जमकर भड़ास निकाली. किसी ने ईशान किशन (Ishan Kishan) की स्लो बैटिंग पर सवाल उठाए तो किसी ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम के लिए बोझ तक बता दिया. आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ चुनिंदा ट्वीट्स.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.