IPL 2021: Prithvi Shaw ने उड़ाए Shivam Mavi के होश, एक ओवर में जड़ दिए 4,4,4,4,4,4

IPL 2021: केकेआर के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ ने एक बड़ा कमाल कर दिया.

IPL 2021: Prithvi Shaw ने उड़ाए Shivam Mavi के होश, एक ओवर में जड़ दिए 4,4,4,4,4,4
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के 25वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हो रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने आई दिल्ली की टीम को उनके ओपनर पृथ्वी शॉ ने शानदार शुरुआत दी. 

शॉ ने कर दिया कमाल 

केकेआर के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ ने एक बड़ा कमाल कर दिया. शॉ ने केकेआर की ओर से पहला ओवर करने आए शिवम मावी की गेंदों पर एक के बाद एक लगातार 6 चौके जड़ दिए. यानी की शॉ ने इस ओवर की सभी गेंदों पर चौका जड़ा. इसके अलावा मावी ने एक गेंद वाइड भी फेंकी थी. इस हिसाब से केकेआर के इस गेंदबाज ने दिल्ली की पारी के पहले ही ओवर में 25 रन लुटा दिए. 

रहाणे भी कर चुके हैं ये कमाल 

शॉ से पहले दिल्ली की ही टीम के सीनियर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे भी ये कमाल कर चुके हैं. दरअसल रहाणे ने राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए 2012 में आरसीबी के खिलाफ श्रीनाथ अरविंद के एक ही ओवर में लगातार 6 चौके जड़े थे. रहाणे आईपीएल में ये कारनामा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज थे. 

केकेआर ने बनाए 154 रन

दिल्ली के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई केकेआर की टीम ने 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए. केकेआर की ओर से पहले ओपनर शुभमन गिल ने 43 रनों की पारी खेली. इसके बाद आखिर में आंद्र रसेल ने नाबाद 45 रन की पारी खेली. दिल्ली को जीत के लिए 155 रनों की जरूरत है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.