IPL 2021: Prithvi Shaw की बैटिंग पर फिदा हुईं Rumored Girlfriend Prachi Singh, Instagram पर दिया 'दिल'
Advertisement

IPL 2021: Prithvi Shaw की बैटिंग पर फिदा हुईं Rumored Girlfriend Prachi Singh, Instagram पर दिया 'दिल'

एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) ने भले ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ डेटिंग की बात अब तक नहीं कबूल की है, लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट से नजदीकियां खुलकर नजर आ रही हैं.

पृथ्वी शॉ और प्राची सिंह (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा मुकाबला बेहद शानदार रहा. इस मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का जलवा देखने को मिला. इस युवा बल्लेबाज ने अपने खेल से सभी फैंस का दिल जीत लिया.

  1. पृथ्वी शॉ ने किया शानदार आगाज
  2. CSK के खिलाफ बेहतरीन पारी
  3. प्राची सिंह ने इंस्टा पर जताई खुशी

पृथ्वी शॉ का जलवा

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 38 गेंदों में 72 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. उन्होंने अपने ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ मिलकर 138 रन का साझेदारी की  और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की जीत को काफी आसान बना दिया.
 

यह भी पढ़ें- IPL 2021: Shikhar Dhawan ने कहा 'ए बेटे... मौज कर दी, फिर Prithvi Shaw ने दिया ये रिएक्शन

प्राची ने इंस्टाग्राम पर पृथ्वी को दिया 'दिल'

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के इस शानदार प्रदर्शन से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड भी खुश हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'शॉ ने क्या शुरुआत की है.' इसके साथ ही उन्होंने 'हार्ट इमोजी' भी लगाई है. 
 

fallback

 

खूब उड़े इश्क के चर्चे

पृथ्वी शॉ को लेकर इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं कि वो एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) को डेट कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से ऐसा महसूस हो रहा था. हालांकि पृथ्वी और प्राची में से किसी ने भी अपने रिश्तों को लेकर कुछ भी पुष्टि नहीं की है.
 

 

पृथ्वी ने आलोचकों का मुंह बंद किया

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)  के इस शानदार खेल से न सिर्फ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 7 विकेट से जीत मिली बल्कि उन आलोचकों का भी मुंह बंद हो गया जो ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) में नाकामी के बाद लगातार उनका मजाक उड़ रहे थे.

Trending news