IPL 2021: पिता चलाते थे ऑटो, भाई ने कर ली थी आत्महत्या, फिर भी Chetan Sakariya बन गए स्टार

IPL 2021: राजस्थान के लिए डेब्यू करने वाले चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की.  सकारिया (Chetan Sakariya) ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 31 रन देकर 3 अहम विकेट हासिल किए. 

IPL 2021: पिता चलाते थे ऑटो, भाई ने कर ली थी आत्महत्या, फिर भी Chetan Sakariya बन गए स्टार
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (RR vs PBKS) की टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक दूसरे का सामना किया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रनों का बड़ा स्कोर बनाया. पंजाब के बल्लेबाज जहां राजस्थान के सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई कर रहे थे, वहीं, राजस्थान के लिए डेब्यू करने वाले चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की.  सकारिया (Chetan Sakariya) ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 31 रन देकर 3 अहम विकेट हासिल किए. 

बहुत इमोशनल है चेतन की कहानी

आईपीएल के अपने पहले ही मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले 23 साल के चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के परिवार की स्थिती बहुत ही खराब थी. ईएसपीएन के मुताबिक सकारिया ने कहा है कि उन्हें उनकी बहन की फीस देनी होती है और उसकी शादी भी करानी है. इतना ही नहीं सकारिया का पूरा घर एक रूम और एक हॉल में रहता है इसलिए अभी उनको अपने लिए एक घर भी लेना है.  

पिता चलाते थे टेम्पो

सकारिया (Chetan Sakariya) ने बताया कि उनके पिता एक समय पर परिवार का पेट पालने के लिे टेम्पो चलाया करते थे. 2 साल पहले उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी. उन्होंने बताया कि 5 साल तक उनके घर में देखने के लिए टीवी तक नहीं था और उन्हें कोई मैच भी अपने दोस्त के घर देखना पड़ता था. 

भाई ने कर ली थी आत्महत्या 

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) की दिक्कतें यहीं खत्म नहीं होती. उनके भाई ने इसी साल जनवरी में आत्महत्या भी कर ली थी. सकारिया उस वक्त सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे और वो घर पर भी नहीं थे. टूर्नामेंट के दौरान उनका परिवार बहाना बनाकर उनके भाई की मौत की बात टालता रहा. सकारिया जब घर लौट आए तब तक भी उनको नहीं पता था कि उनके भाई गुजर चुके हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.