IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, Jofra Archer आईपीएल से हुए बाहर
Advertisement

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, Jofra Archer आईपीएल से हुए बाहर

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (RR) को तगड़ा झटका लगा है. जोफ्रा आर्चर आईपीएव के बाकी बचे हुए मुकाबले नहीं खेल पाएंगे.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 में शुरुआत से ही खराब फॉर्म में चल रही राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर आईपीएल के बाहर हो गए हैं. अब राजस्थान को आईपीएल के बाकी बचे हुए मुकाबलों में जोफ्रा आर्चर के बिना ही खेलना पड़ेगा. 

  1. राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका 
  2. जोफ्रा आर्चर आईपीएल से हुए बाहर
  3. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है कि आर्चर अब आईपीएल के लिए इस साल भारत नहीं लौटेंगे. 

 

ईसीबी से जारी बयान में कहा गया, ‘आर्चर अब अगले सप्ताह से ससेक्स के साथ पूर्ण अभ्यास शुरू करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि वह अगले 15 दिनों में क्रिकेट में वापसी करेंगे और इस दौरान वह दर्द मुक्त रहते हुए गेंदबाजी करना जारी रखेंगे’. उन्होंने कहा, ‘ईसीबी इस बात की पुष्टि बाद में करेगा कि वह किन मैचों के लिए वापसी करेंगे'.

पिछले हफ्ते, आर्चर को फिर से अभ्यास शुरु करने की मंजूरी नहीं मिली थी. उनके दाहिने हाथ की 29 मार्च को सर्जरी की गयी थी. आर्चर की आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स को उम्मीद थी कि वह टूर्नामेंट के बाद के मैचों के लिए उपलब्ध होंगे.

इससे पहले राजस्थान के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी उंगली में चोट के काऱण आईपीएल 2021 से बाहर हो चुके हैं, वहीं लियाम लिविंगस्टोन ने भी पिछले एक साल से बायो-बबल में रहने से हुई थकान के कारण बीच टूर्नामेंट में ही वापस इंग्लैंड लौटने का फैसला किया.

Trending news