Video: धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलने चले थे राशिद खान, फिर हुआ ऐसा कि झेलनी पड़ गई शर्मिंदगी
Advertisement

Video: धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलने चले थे राशिद खान, फिर हुआ ऐसा कि झेलनी पड़ गई शर्मिंदगी

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की बैटिंग के दौरान 19वें ओवर में राशिद खान ने धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद जो उनके साथ हुआ उससे इस बल्लेबाज को शर्मिंदगी झेलनी पड़ गई. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL 2021 के 49वें मुकाबलें में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 6 विकेट से पीट दिया.

Rashid Khan

दुबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL 2021 के 49वें मुकाबलें में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 6 विकेट से पीट दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदें कायम रखीं हैं. 13 मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 12 अंक हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की बैटिंग के दौरान 19वें ओवर में राशिद खान ने धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद जो उनके साथ हुआ उससे इस बल्लेबाज को शर्मिंदगी झेलनी पड़ गई.

  1. कोलकाता ने हैदराबाद को 6 विकेट से पीट दिया
  2. राशिद खान ने हेलिकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश की
  3. हेलिकॉप्टर शॉट सीमा रेखा पार करने से पहले क्रैश हो गया

धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट खेलने चले थे राशिद खान

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए. 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए राशिद खान बल्ले से कुछ खास तो नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने फैंस को CSK के कप्तान धोनी की याद दिलाने की कोशिश की. शिवम मावी द्वारा फेंक जा रहे 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद खान विकेट के पीछे हटे और बिल्कुल धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट लगा दिया. हालांकि, उनका यह हेलिकॉप्टर शॉट सीमा रेखा पार करने से पहले ही क्रैश हो गया.

झेलनी पड़ गई शर्मिंदगी

बाउंड्री लाइन पर वेंकटेश अय्यर ने बिना किसी परेशानी के कैच लपक लिया. बता दें कि राशिद खान धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. राशिद खान को कई बड़े मौकों पर धोनी की जमकर तारीफ करते हुए देखा गया है. वहीं, राशिद खान ने कई बार धोनी की ही तरह हेलिकॉप्टर शॉट भी जड़ा है. वहीं, अगर मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए थे.

कोलकाता ने हैदराबाद को पीटा 

गौरतलब है कि शुभमन गिल (57) के शानदार बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने यहं दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 49वें मुकाबलें में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और उनका यह फैसला बेहद खराब साबित हुआ. हैदराबाद ने 20 ओवर में आट विकेट पर महज 115 रन ही बना सकी. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने 19.4 ओवर में चार विकेट पर 119 रन बनाकर मैच जीत लिया. हैदराबाद कि ओर से जेसन होल्डर ने दो जबकि राशिद खान और सिद्दार्थ कौल ने एक-एक विकेट लिए.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news