IPL 2021: RCB या MI? जानिए किस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं Sydney के Viral Couple
Advertisement

IPL 2021: RCB या MI? जानिए किस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं Sydney के Viral Couple

भारत का ऑस्ट्रेलिया टूर (India Tour of Australia) तो आपको याद होगा? इस दौरे पर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक भारतीय फैन ने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था. अब इस कपल ने बताया है कि आईपीएल के 14वें सीजन में वो किस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं.

सिडनी में यूं हुआ था इश्क का इजहार (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: साल 2020-2021 में भारत का ऑस्ट्रेलिया टूर (India Tour of Australia) बेहद यादगार था, न सिर्फ इसलिए कि टीम इंडिया (Team India) ने इस दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया, बल्कि कई ऐसे नजारे देखने को मिले जो कभी भुलाए नहीं जा सकते. ऐसा ही एक वाक्या हुआ जब एक शख्स ने क्रिकेट मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज किया था.

  1. सिडनी में दिपेन ने किया था प्रोपोज
  2. गर्लफ्रेंड रोज ने 'हां' में दिया था जवाब
  3. आईपीएल के लिए एक्साइटेड हैं दोनों

सिडनी वनडे में किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक भारतीय फैन ने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया. टीम इंडिया (Team India) को सपोर्ट करने आए एक भारतीय ने स्टैंड में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. 

 

खूब वायरल हुआ था वीडियो

सिडनी में हुए मैच के दौरान लड़के ने अपने घुटने पर बैठकर हाथ में अंगूठी देकर प्रपोज किया. जिसके देकर लड़की खुशी से चौंक गई और बिना वक्त गंवाया हां कर दिया. इसे देकर आस पास बैठे लोगों ने तालियां बजाईं और लड़की ने लड़के को गले लगाया. मैच के बाद पूरे सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. ऐसे सरेआम अपने प्यार का इजहार करने के लिए इस लड़के की खूब वाहवाही हुई थी.

 

 

IPL 2021 में RCB को सपोर्ट

गौरतलब कि इस लड़के का नाम दिपेन मंडालिया (Dipen Mandaliya) है और इसकी गर्लफ्रेंड रोज विमबुश (Rose Wimbush) है. ये दोनों आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, दिपेन ने ओपनिंग मैच से पहले एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया है कि वो उनकी प्रेमिका इस बार आरसीबी को सपोर्ट कर रहे हैं.

 

 

जब CA ने किया था कपल का इंटरव्यू

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने इस प्रपोजल के वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया था. इतना ही नहीं उन्होंने इस कपल का इंटरव्यू कर उसे भी पोस्ट किया है. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में जब उस लड़की से पूछा गया कि क्या वह इसके बारे में जानती थी और उन्हें कैसा लग रहा है? उन्होंने जवाब दिया और कहा ‘मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता था और इस वक्त में अभिभूत (overwhelmed) हूं.

 

 

 

1 महीने की प्लानिंग के बाद किया था प्रपोज

जब भारतीय फैन दिपेन मंडालिया (Dipen Mandaliya) से पूछा गया कि वो ये सब कब से प्लान कर रहे थे और इसके लिए यह जगह क्यों? उन्होंने जवाब दिया कि ‘अपने दिल की बात कहने के लिए इससे अच्छी जगह नहीं हो सकती क्योंकि हम दोनों बहुत बड़े क्रिकेट फैन हैं. हम दोनों लगभग डेढ़ साल से साथ है और मैं ये 1 महीने से प्लान कर रहा हूं और ये सही वक्त था.

 

 

Trending news