IPL 2021: Glenn Maxwell ने ठोका तूफानी अर्धशतक, खुशी से झूम उठे Virat Kohli; दिया ये रिएक्शन

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने की जबर्दस्त बल्लेबाजी. फिफ्टी पूरे होने पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दिया खास रिएक्शन.

IPL 2021: Glenn Maxwell ने ठोका तूफानी अर्धशतक, खुशी से झूम उठे Virat Kohli; दिया ये रिएक्शन
(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 10 वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 38 रनों से करारी शिकस्त दी. ये मुकाबला बेहद रोमांचक रहा और खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने दूसरे ही ओवर में कप्तान कोहली और रजत पाटीदार का विकेट गंवा दिया. जिसके बाद ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) क्रीज पर आए और धमाल मचा दिया.

मैक्सवेल की धमाकेदार पारी

मैच में जल्दी दो विकेट गंवाने के बाद आरसीबी की पारी लड़खड़ाती हुई दिख रही थी. लेकिन ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने मैदान में उतरते ही तूफान मचा दिया. मैक्सवेल ने देवदत्त पडीक्कल के साथ मिलकर टीम की पारी को संभाला. उन्होंने महज 28 गेंदों में अर्धशतक ठोक डाला. अपनी फिफ्टी पूरी करते ही इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बल्ला उपर किया. डगआउट में बैठे कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) उनकी शानदार बल्लेबाजी को देख कर खुद को रोक नहीं पाए और शानदार तरीके से रिएक्ट किया.

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की फिफ्टी पूरे होने पर खिलाड़ियों ने तारीफ करते हुए तालियां बजाई. वहीं विराट कोहली का रिएक्शन फैंस को बेहद पसंद आया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस मैच में मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 49 गेंदों में शानदार 78 रनों की पारी खेली. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने अर्धशतक जड़ा था. बैंगलोर ने इस बार ऑक्शन में मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को 14.25 करोड़ खर्च करके टीम से जोड़ा था.

आरसीबी ने जीता मुकाबला

मुकाबले में बैंगलोर (RCB) की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 204 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 166 रन ही बना सकी और आरसीबी ने लगातार तीसरा मैच अपने नाम किया.

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.