IPL 2021 RCB vs MI: Hat-Trick से चूके Harshal Patel, लेकिन Mumbai Indians के खिलाफ बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ओपनिंग मैच में हर्षल पटेल ( Harshal Patel) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के खिलाफ न सिर्फ 5 विकेट लिए बल्कि एक ओवर में 4 विकेट हासिल करने का करिश्मा किया. उन्होंने अपने करियर के सबसे शानदार गेंदबाजी की है.

IPL 2021 RCB vs MI: Hat-Trick से चूके Harshal Patel, लेकिन Mumbai Indians के खिलाफ बना डाला बड़ा रिकॉर्ड
हर्षल पटेल (फोटो-BCCI/IPL)

चेन्नई: मुंबई और आरसीबी (MI vs RCB) बीच के आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ओपनिंग मैच में हर्षल पटेल ( Harshal Patel) का जादू सिर चढ़कर बोला. उन्होंने अपनी बेहदरीन गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के पसीने छुड़ा दिए. साथ ही उन्होंने रोहित शर्मा का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया.

हैट्रिक से चूके हर्षल पटेल

हर्षल पटेल ( Harshal Patel) ने आरसीबी की गेंदबाजी के दौरान 20वें ओवर में 4 विकेट हासिल किए. उन्होंने इस ओवर की पहली, दूसरी, चौथी और छठी गेंद पर मुंबई इंडियंस के 4 बल्लेबाजों को आउट किया. उनके पास हैट्रिक लेने का बेहतरीन मौका था लेकिन वो इस मुकाम को हासिल करने से चूक गए.

 

यह भी पढ़ें- IPL 2020: पति बुमराह की टीम को सपोर्ट कर रही थीं संजना? ब्लू ड्रेस पर फैन बोले-'True Love'

 

हर्षल पटेल का जादू

इस मैच में हर्षल पटेल आरसीबी (RCB) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की उम्मीदों पर पूरी तरह खरे उतरे. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 6.75 की औसत से 27 रन दिए और 5 विकेट अपने नाम किया.  उन्होंने ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, काइरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या और मार्को जेनसन को आउट किया.

 

मुंबई के खिलाफ बेस्ट बॉलिंग फिगर

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने इस मैच में अपने आईपीएल करियर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया. मुंबई इंडियंस के खिलाफ ये किसी भी गेंदबाज का बेस्ट बॉलिंग फिगर है.  इससे पहले ये रिकॉर्ड रोहित शर्मा के नाम था जब उन्होंने साल 2009 में डेक्कन चार्जर्स की तरफ से खेलते हुए 2 ओवर में 6 रन देकर 4 विकेट लिया था. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.