IPL 2021: RCB ने तोड़ा हार का सिलसिला, चैंपियन मुंबई को किया मायूस
X

IPL 2021: RCB ने तोड़ा हार का सिलसिला, चैंपियन मुंबई को किया मायूस

इस जीत के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) प्वाइंट्स टेबल में एक बार फिर से टॉप 3 में पहुंच गई है. वहीं मुंबई टीम की ये लगातार तीसरी हार है.

IPL 2021: RCB ने तोड़ा हार का सिलसिला, चैंपियन मुंबई को किया मायूस

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 39वें मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) ने अपनी हार को सिलसिला तोड़ दिया है और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई (MI) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में मायूस कर दिया.

आरसीबी की धमाकेदार जीत

आरसीबी (RCB) ने इस मैच में मुंबई (MI) को 54 रन के बड़े अंतर से शिकस्त दी. विराट कोहली की टीम की ये पिछले 4 मुकाबले में पहली जीत है. वहीं मुंबई को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. 166 रन के टारगेट का पीछा करते हुए 5 बार की चैंपियन 18.1 ओवर में 111 रन पर ऑल आउट हो गई.

 

टॉस के बॉस

मुंबई (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीता और आरसीबी (RCB) को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. अब देखना होगा कि 'हिटमैन' का ये फैसला उनके फेवर में जाता है या नहीं.

 


जीत के लिए बेकरार हैं दोनों टीमें

आरसीबी (RCB) को पिछले 3 और मुंबई (MI) को पिछले 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज में दोनों टीमों को पहली जीत की तलाश है. आज किसी एक टीम की ये मुराद जरूर पूरी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- IPL के जरिए भारत को मिला नया सितारा, T20 WC के बाद मिलेगी टीम इंडिया में जगह!

आरसीबी की प्लेइंग XI: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, केएस भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिश्चियन, काइल जेमीसन, शहबाज अहमद, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज.

मुंबई की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, ट्रेंट बोल्ट, एडम मिलने, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर.

मैदान: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, यूएई.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news