IPL 2021: पहली गेंद पर Sanju Samson ने मारा छक्का, फिर Washington Sundar ने ऐसे लिया बदला

IPL 2021: आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 10 विकेट से करारी मात दी है. इस सीजन में राजस्थान की ओर से पहले ही मैच में शतक जड़ने वाले उनके कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) का बल्ला एक बार फिर से खामोश रहा.

IPL 2021: पहली गेंद पर Sanju Samson ने मारा छक्का, फिर Washington Sundar ने ऐसे लिया बदला
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 16वें मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 10 विकेट से करारी मात दी है. इस सीजन में राजस्थान की ओर से पहले ही मैच में शतक जड़ने वाले उनके कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) का बल्ला एक बार फिर से खामोश रहा. संजू को इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अपना शिकार बनाया. 

सुंदर ने लिया बदला 

इस मैच में राजस्थान की पारी का 8वां ओवर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) फेंकने के लिए आए. ओवर की पहली ही गेंद पर सैमसन (Sanju Samson) ने आगे निकलकर एक शानदार छक्का मारा. इस शॉट के बाद ऐसा लगा कि संजू आज एक बार फिर से बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार हैं. लेकिन अगली ही गेंद पर सैमसन ने मिडविकेट पर खड़े ग्लेन मैक्सवेल को कैच दे दिया. इसी के साथ सैमसन एक बार फिर कुछ कमाल करने में विफल रहे. 

 

स्मिथ की जगह मिली कप्तानी

इस साल का आईपीएल शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने कप्तान स्टीव स्मिथ को टीम से रिलीज कर दिया. जिसके बाद संजू सैमसन (Sanju Samson) को राजस्थान की कप्तानी सौंपी गई. राजस्थान ने आईपीएल 2008 का खिताब अपने नाम किया था. लेकिन उस सीजन के बाद से अब तक इस टीम का प्रदर्शन हर साल खराब ही रहा है. 

पडिक्कल और कोहली के तूफान में उड़ा राजस्थान

आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को 10 विकेट से हराकर इस सीजन में अपना लगातार चौथा मैच जीता है. ये आईपीएल के इतिहास में पहली बार हुआ है जब आरसीबी ने अपने पहले चारों मैच जीते हों. इस मैच की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 177 रन बनाए थे. जवाब में आरसीबी की ओर से देवदत्त पडिक्कल ने शानदार शतक मारते हुए 101 रनों की पारी खेली. इसके अलावा कप्तान कोहली ने भी नाबाद 72 रन बनाए और आरसीबी को 10 विकेट से जीत दिला दी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.