IPL 2021: क्रिकेटर Shahrukh Khan ने Preity Zinta के साथ शेयर की फोटो, कैप्शन में लिखी ये रोमांटिक बात

IPL 2021: इस बार पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसी बीच शाहरुख ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर दस्तक दी है.

IPL 2021: क्रिकेटर Shahrukh Khan ने Preity Zinta के साथ शेयर की फोटो, कैप्शन में लिखी ये रोमांटिक बात
फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही रोकना पड़ा. जिसके बाद सभी टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए. इस बार के आईपीएल में पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसी बीच शाहरुख ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर दस्तक दी है. 

प्रीति जिंटा के साथ शेयर की फोटो 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में अपनी टीम की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. ये फोटो काफी वायरल हो रही है. दरअसल इस फोटो में शाहरुख ने जो कैप्शन लिखा उसने सबका ध्यान खींचा है.

कैप्शन में लिखी खास बात 

दरअसल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जो कैप्शन लिखा है उसमें उन्होंने एक खास कैप्शन लिखा है. शाहरुख ने लिखा, 'नैना 1, 2, 3 टिंग'. बता दें कि शाहरुख ने ये कैप्शन फिल्म स्टार शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना कल के एक डायलोग से लिखा है. उस फिल्म में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी काम किया था और फिल्म में उनका नाम नैना था. शाहरुख के इसी कैप्शन ने खबरें बटोरी हैं. लोग इस फोटो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahrukh Khan (@shahrukh.35)

पंजाब ने मोटी रकम दे कर टीम में शामिल किया 

इस बात के ऑक्शन में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम पंजाब किंग्स ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को 5.25 करोड़ की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था. बता दें कि ऑक्शन के वक्त जब जिंटा ने शाहरुख को खरीद लिया था, तो उसी समय उन्होंने केकेआर की टेबल की तरफ देखकर बेटे आर्यन को कहा था कि 'हमें शाहरुख मिल गया.' तभी से पंजाब का ये बल्लेबाज काफी खबरों में बना हुआ है. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.