IPL 2021: Shubman Gill ने बिना देखे मारा शानदार छक्का, फैंस भी रह गए हैरान

IPL 2021: केकेआर (KKR) के लिए ओपनिंग करने आए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इस मैच में कुछ खास नहीं किया. लेकिन उनके एक शॉट ने सभी का दिल जीत लिया.

IPL 2021: Shubman Gill ने बिना देखे मारा शानदार छक्का, फैंस भी रह गए हैरान
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के तीसरे मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) को 10 रन से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है. इस मैच में टॉस जीतकर हैदराबाद ने केकेआर को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया था. केकेआर के लिए ओपनिंग करने आए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इस मैच में कुछ खास नहीं किया. लेकिन उनके एक शॉट ने सभी का दिल जीत लिया. 

बिना देखे गिल ने जड़ा छक्का 

दरअसल गिल (Shubman Gill) ने हैदराबाद के खिलाफ एक बहुत ही शानदार छक्का जड़ा. बता दें कि हैदराबाद के लिए इस मैच में टी नटराजन (T Natrajan) चौथा ओवर लेकर आए. नटराजन की पहली ही गेंद पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक शॉट खेला, जोकि सीधा बाउंड्री पार छह रन के लिए गया. गिल के इस छक्के ने सभी का दिल जीत लिया क्योंकी इस शॉट को खेलने के बाद उन्होंने ऊपर देखा ही नहीं. ऐसा लग रहा था मानो गिल को शॉट खेलते ही ये बात पता चल गई थी कि ये छक्का ही जाएगा. 

गिल के छक्के का वीडियो देखने के लिए यहां Click करें

 

ट्विटर पर लोगों ने भी की तारीफ 

गिल (Shubman Gill) ने जैसे ही वो शानदार छक्का मारा सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन देना शुरू कर दिया. कई लोग तो इसे आईपीएल का सबसे बहतरीन छक्का भी बताने लगे हैं. गिल के इस छक्के के बाद डग आउट में बैठे केकेआर के खिलाड़ी भी हैरान थे. 

 

 
नीतीश और राहुल ने ठोकी हाफ-सेंचुरी 

केकेआर (KKR) की तरफ से इस मैच में ओपनिंग करने उतरे नीतीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने सिर्फ 56 गेंदों में 80 रन ठोक दिए. इस दौरान उन्होंने चौके और 4 छक्के जड़े. ये आईपीएल में उनका कुल 12वां पचासा था. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल त्रिपाठी के साथ दूसरे विकेट के लिए कुल 93 रन जोड़े. अंत में मोहम्मद नबी ने नीतीश को आउट किया. नीतीश के अलावा राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने भी 29 गेंदों में 53 रन की बेहतरीन पारी खेली. वहीं आखिरी वक्त में दिनेश कार्तिक ने 9 गेंदों में 22 रन ठोक डाले और केकेआर को 187 रन तक पहुंचा दिया. 

केकेआर ने जीता मैच

केकेआर के 188 रन के लक्ष्य के जवाब में हैदराबाद की टीम 5 विकेट खोकर 177 रन ही बना पाई. हैदराबाद की ओर से मनीष पांडे ने नाबाद 61 और जॉनी बेयरस्टो ने 55 रन की पारियां जरूर खेली, लेकिन फिर भी अंत में केकेआर ने 10 रन से इस मैच को जीत लिया. केकआर की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने चार ओवरों में 35 रन देकर सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.