SRH vs DC: दिल्ली की आसान सी जीत, हैदराबाद को 8 विकेट से दी करारी शिकस्त
X

SRH vs DC: दिल्ली की आसान सी जीत, हैदराबाद को 8 विकेट से दी करारी शिकस्त

IPL 2021 SRH vs DC: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने दूसरे फेज के अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. 

SRH vs DC: दिल्ली की आसान सी जीत, हैदराबाद को 8 विकेट से दी करारी शिकस्त

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के चौथे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स से 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली की टीममैच जीतकर प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढ़ाना चाहेगी. इस मैच में टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद वो अपने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 134 रन ही बना पाए. लक्ष्य कै पीछा करनो उतरी दिल्ली की टीम ने 2 विकेट खोकर ही टारगेट हासिल कर लिया और 8 विकेट से मैच अपने नाम किया.    

लीग टेबल में ऐसा है दोनों टीमों का हाल 

मई में जब आईपीएल को बीच में रोका गया तो दिल्ली की टीम लीग टेबल में टॉप पर बैठी हुई थी. लेकिन इस वक्त वो दूसरे स्थान पर है. दिल्ली की टीम ने अबतक इस टूर्नामेंट में कुल 8 मैच खेले हैं जिसमें से 6 में जीत हासिल करने के बाद इस टीम के 12 अंक हैं. वहीं हैदराबाद की बात करें तो ये टीम टेबल में एकदम लास्ट में है. इस टीम ने अबतक 7 मैच खेले हैं, जिसमें से 6 में इसे हार झेलनी पड़ी है और इस टीम के सिर्फ 2 अंक हैं. प्लेऑफ की रेस से इस टीम को लगभग बाहर माना जा रहा है. 

हैदराबाद की टीम में कोरोना की भी एंट्री

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन आईपीएल के फिर से शुरू होने के बाद पहले खिलाड़ी हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. नटराजन के कोरोना से संक्रमित होने के बाद कई और खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है. जिन सदस्यों को आइसोलेट किया गया है उनमें विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियो श्याम सुंदर, डॉक्टर अंजना वन्नन, मैनेजर तुषार खेडकर, नेट गेंदबाज पीए गणेशन शामिल हैं. हालांकि इससे आज के मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा और मैच निर्धारित समय पर खेला जाएगा. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेयिंग 11:

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, अवेश खान.

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन (कप्तान), अब्दुल समद, विजय शंकर, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा.  

 

VIDEO-

 

 

 

 

Trending news