IPL 2021 SRH vs KKR: Playing XI में नहीं दिखे Kane Williamson, ट्विटर पर फैंस ने उठाए सवाल

केन विलियमसन (Kane Williamson) सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का अहम हिस्सा हैं, लेकिन अधिकतम 4 विदेशी खिलाड़ी की लिमिट की वजह से उन्हें प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए गए. लेकिन कई क्रिकेट फैंस इस फैसले से खुश नहीं हैं.

IPL 2021 SRH vs KKR: Playing XI में नहीं दिखे Kane Williamson, ट्विटर पर फैंस ने उठाए सवाल
केन विलियमसन (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) का तीसरा मुकाबला खास रहा, लेकिन इस मैच में दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक केन विलियमसन (Kane Williamson) नजर नहीं आए.

आईपीएल के शानदार खिलाड़ी हैं केन

न्यूजीलैंड (New Zealand) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम अहम खिलाड़ी है. आईपीएल (IPL) में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. उन्होंने एसआरएच (SRH) को कई बार कामयाबी दिलाई है.
 

यह भी देखें- VIDEO: राशिद खान ने किया शुभमन गिल को बोल्ड, तो झूम उठीं SRH की मिस्ट्री गर्ल

 

प्लेइंग XI में विलियमसन नहीं

केकेआर (KKR) के खिलाफ मौजूदा सीजन के पहले मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अपने प्लेइंग XI में केन विलियमसन (Kane Williamson) कोशामिल नहीं किया. विदेशी खिलाड़ी के तौर पर टीम में डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मोहम्मद नबी और राशिद खान मैदान में थे.  इसको लेकर फैंस ने सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं.

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.