IPL 2021 SRH vs KKR: Rashid Khan ने किया Shubhman Gill को बोल्ड, तो झूम उठी ये मिस्ट्री गर्ल

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर काव्या मारन (Kaviya Maran) अपनी टीम का पहला मैच देखने चेन्नई (Chennai) के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) पहुंची.

IPL 2021 SRH vs KKR: Rashid Khan ने किया Shubhman Gill को बोल्ड, तो झूम उठी ये मिस्ट्री गर्ल
काव्या मारन और राशिद खान (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) का तीसरा मुकाबले में राशिद खान (Rashid Khan) का जलवा देखने को मिला. उन्होंने इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की टीम को शुरुआती झटके दिए.

फिर दिखी SRH की 'मिस्ट्री गर्ल'

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर काव्या मारन (Kaviya Maran) इस मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंची. इस दौरान वो एसआरएच की ऑरेंज जर्सी में नजर आईं. लाइव मैच के दौरान वो कई बार टीवी स्क्रीन पर दिखाई दीं.

यह भी पढ़ें- पृथ्वी शॉ की बैटिंग पर फिदा हुईं रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह, इंस्टाग्राम पर दिया 'दिल'

राशिद खान का कमाल, झूम उठीं काव्या

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलते हुए राशिद खान (Rashid Khan) ने जैसे ही केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) को बोल्ड किया तो स्टैंड्स में मौजूद काव्या मारन (Kaviya Maran) खुशी से झूम उठीं.

काव्या मारन का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.
 

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल ? 

आईपीएल 2021 की नीलामी (IPL Auction 2021) में सनराइजर्स हैदाराबाद (SRH) के लिए बोली लगाने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है. वो सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. एसआरएच (SRH) उन्हीं की टीम है.
 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.