IPL 2021: Suresh Raina ने छुए Harbhajan Singh के पैर, भज्जी ने दिया ऐसा रिएक्शन; Video वायरल
Advertisement

IPL 2021: Suresh Raina ने छुए Harbhajan Singh के पैर, भज्जी ने दिया ऐसा रिएक्शन; Video वायरल

IPL 2021: सुरेश रैना ने जैसे ही हरभजन सिंह ने पैर छुए तो भज्जी खुद घुटनों के बल मैदान पर बैठ गए. फिर भज्जी खड़े हुए और रैना को गले से लगा लिया. इस मजेदार वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Harbhajan Singh and Suresh Raina

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच बुधवार को खेले गए मैच से पहले एक मजेदार वाकया देखने को मिला. दरअसल, मैच से पहले जब चेन्नई और कोलकाता की टीमें प्रैक्टिस कर रही थीं, तो बीच मैदान पर आकर सुरेश रैना ने हरभजन सिंह के पैर छू लिये.

  1. सुरेश रैना ने छुए हरभजन सिंह के पैर
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  3. चेन्नई के लिए खेल चुके हैं हरभजन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

सुरेश रैना ने जैसे ही हरभजन सिंह ने पैर छुए तो भज्जी खुद घुटनों के बल मैदान पर बैठ गए. फिर भज्जी खड़े हुए और रैना को गले से लगा लिया. इन दोनों दिग्गज क्रिकेटरों के बीच हुए इस मजेदार वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इरफान पठान ने कही ये बात

हरभजन सिंह के लिए सुरेश रैना में ऐसा आदरभाव देखकर पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा 'ये बेहद खूबसूरत है. जब आप इतने साल एक साथ खेलते हैं, वर्ल्ड कप जीता है तो एक मोहब्बत रहती है. भज्जी हालांकि रैना से कुछ ज्यादा सीनियर नहीं हैं, दोनों साथ ही टीम में थे, लेकिन ये एक अच्छा मोमेंट है. ये सम्मान देने का एक तरीका है.' 

चेन्नई के लिए खेल चुके हैं हरभजन

बता दें कि इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने हरभजन सिंह को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया था. सुरेश रैना इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे थे. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों बुधवार को खेले गए IPL मैच में 18 रनों से करीबी हार का सामना करना पड़ा. हरभजन इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं.

Trending news