भारतीय कैंप में कोरोना की वजह से IPL 2021 पर खतरे के बादल! Team India के खिलाड़ियों पर नजर
X

भारतीय कैंप में कोरोना की वजह से IPL 2021 पर खतरे के बादल! Team India के खिलाड़ियों पर नजर

टीम इंडिया (Team India) के सहायक फिजियो योगेश परमार (Yogesh Parmar) के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई खिलाड़ियों पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है. इन प्लेयर्स को आईपीएल 2021 में हिस्सा लेना है.

भारतीय कैंप में कोरोना की वजह से IPL 2021 पर खतरे के बादल! Team India के खिलाड़ियों पर नजर

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मैनचेस्टर टेस्ट (Manchester Test) रद्द होने के बाद क्रिकेट फैंस को आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इस मेगा टी-20 लीग पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं.

कोरोना बना सिरदर्द

टीम इंडिया के सहायक फिजियो योगेश परमार (Yogesh Parmar) 9 सितंबर को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी वजह से 5वें टेस्ट को कैंसिल करने की नौबत आ गई. लेकिन परेशानी ये है कि कई भारतीय खिलाड़ी योगेश के संपर्क में आए थे, ऐसे में उन्हें भी संक्रमण होने का खतरा है.

यह भी पढ़ें- टी-20 वर्ल्ड कप 2021: शार्दुल ठाकुर को किया गया इग्नोर, इस स्टार प्लेयर ने काटा पत्ता

इन खिलाड़ियों को खतरा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma), मोहम्मद शमी (Mohammed Shami), इशांत शर्मा (Ishant Sharma), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के योगेश परमार के संपर्क में आने की खबर है.

बीसीसीआई की पैनी नजर

इंसाइड स्पोर्ट्स में छपी खबर के मुताबिक बीसीसीआई और सभी फ्रेंचाइजी इन खिलाड़ियों पर नजर बनाए हुए है, क्योंकि अगर इनमें से किसी को कोरोना हुआ या इनके जरिए वायरस फैला, तो आईपीएल को वक्त पर कराने में देरी हो सकती है. गौरतलब है कि रोहित शर्मा को 19 सितंबर को मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उतरना है.

 

खतरा नहीं उठाना चाहती टीम

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज के टलने का दर्द सभी फ्रेंचाइजी के दिलों में ताजा है, ऐसे में कोई भी टीम कोरोना को लेकर खतरा उठाने के मूड में नहीं है. यूएई पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों के 6 दिनों के क्वारंटीन पीरियड से गुजरना होगा.

Trending news