IPL 2021: Punjab Kings की नई जर्सी को लेकर भिड़ गए Yuzvendra Chahal और KL Rahul, एक दूसरे से कहीं ये बातें
Advertisement

IPL 2021: Punjab Kings की नई जर्सी को लेकर भिड़ गए Yuzvendra Chahal और KL Rahul, एक दूसरे से कहीं ये बातें

IPL 2021: आरसीबी के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की जर्सी का मजाक उड़ाया है. जिसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) ने भी उनको जवाब दिया है. 

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के चौथे मैच में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स (PBKS vs RR) को एक बहुत ही रोमांचक मुकाबले में 4 रन से मात दी. इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 91 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इस मैच के बाद आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पंजाब का मजाक उड़ाने की कोशिश की है. 

  1. चहल ने उड़ाया पंजाब की जर्सी का मजाक
  2. केएल राहुल ने दिया जवाब 
  3. आरसीबी जैसी लग रही पंजाब की नई जर्सी 

चहल ने उड़ाया पंजाब की जर्सी का मजाक

दरअसल इस मैच के बाद पंजाब की जर्सी का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा. लोग सोशल मीडिया पर पंजाब की नई जर्सी को आरसीबी (RCB) की जर्सी बताने लगे. इसी बीच आरसीबी के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी पंजाब की जर्सी का मजाक उड़ाया है. चहल ने क्रिस गेल (Chris Gayle) और केएल राहुल की एक फोटो शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा, 'आरसीबी में आपका स्वागत है लड़कों.'

 

राहुल ने भी दिया जवाब

चहल (Yuzvendra Chahal) की इस फोटो पर पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने भी उन्हें जवाब दिया है. राहुल ने अपने कमेंट में कहा, '30 को तुम अपनी अवे जर्सी पहनना युजवेंद्र चहल.' दरअसल राहुल ने ये कमेंट इसलिए किया क्योंकि पंजाब किंग्स और आरसीबी की टीमें इस साल पहले बार 30 अप्रैल को एक दूसरे का सामना करने वाली हैं. इसलिए ही राहुल ने चहल को दूसरी जर्सी पहनने की राय दी है. 

 

पंजाब और आरसीबी ने जीते अपने पहले मैच

पंजाब (PBKS) और आरसीबी (RCB) के लिए इस साल के आईपीएल (IPL) में अच्छी शुरुआत हुई है. दोनों ही टीमों ने अपने पहले मुकाबले जीत लिए हैं. आरसीबी ने अपने पहले मैच में 5 बार की विजेता मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हराया था. वहीं पंजाब की टीम ने अपने पहले मैच में राजस्थान को 4 रनों से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की. 

VIDEO भी देखें-

Trending news