CSK की हार के लिए इस खिलाड़ी को कोस रहे फैंस, IPL करियर बचाने के लिए खुद जडेजा को आना पड़ा
Advertisement

CSK की हार के लिए इस खिलाड़ी को कोस रहे फैंस, IPL करियर बचाने के लिए खुद जडेजा को आना पड़ा

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का ये खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए हर मैच में विलेन बनता जा रहा है. अब इस खिलाड़ी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में जगह नहीं बनती, लेकिन लाख कमियों के बावजूद CSK के कप्तान रवींद्र जडेजा इस खिलाड़ी को अपनी टीम में चाहते हैं. 

Ravindra Jadeja

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए IPL 2022 सीजन की शुरुआत बेहद भयानक रही है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम IPL 2022 में लगातार तीन मैच हार गई है, जिसके लिए फैंस CSK के एक खिलाड़ी को जमकर कोस रहे हैं. आलम ये रहा कि अब खुद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा इस खिलाड़ी का करियर बचाने के लिए उतरे हैं. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का ये खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए हर मैच में विलेन बनता जा रहा है. अब इस खिलाड़ी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में जगह नहीं बनती, लेकिन लाख कमियों के बावजूद CSK के कप्तान रवींद्र जडेजा इस खिलाड़ी को अपनी टीम में चाहते हैं. 

  1. CSK की हार के लिए इस खिलाड़ी को कोस रहे फैंस
  2. फ्लॉप साबित हुई चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी
  3. CSK के लिए लगातार विलेन बनता जा रहा ये खिलाड़ी

CSK की हार के लिए इस खिलाड़ी को कोस रहे फैंस

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस ऋतुराज गायकवाड़ से काफी नाराज हैं. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर चाहते हैं. पिछले सीजन में सर्वाधिक 635 रन बनाने वाले ऑरेंज कैप विजेता ऋतुराज गायकवाड़ इस सीजन के शुरू के तीन मैच में अभी तक सिर्फ दो रन ही बना पाए हैं. उनकी खराब फॉर्म का खामियाजा सीएसके को भुगतना पड़ रहा है और उसकी बल्लेबाजी संघर्ष करती दिख रही है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. 

इस बल्लेबाज का रहा बेहद घटिया प्रदर्शन

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से हराया था. वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट से मात दी थी. इन तीनों ही मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ का बेहद घटिया प्रदर्शन देखने को मिला. ऋतुराज गायकवाड़ हर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए हार का सबसे बड़ा कारण बने हैं. कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ 0 रन पर आउट हो गए थे. इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ लखनऊ के खिलाफ 1 रन और पंजाब के खिलाफ भी 1 रन बनाकर आउट हो गए थे.

इस खिलाड़ी का IPL करियर बचाने के लिए खुद जडेजा को आना पड़ा 

रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार के बावजूद ऋतुराज गायकवाड़ का बचाव किया है और आगे के लिए उनका समर्थन किया है. रवींद्र जडेजा ने कहा है कि टीम आगे भी ऋतुराज गायकवाड़ का समर्थन करती रहेगी. ऋतुराज गायकवाड़ के प्रदर्शन और फॉर्म पर सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा, 'हमें ऋतुराज गायकवाड़ का आत्मविश्वास बढ़ाना होगा, हमें उनका समर्थन करना होगा. हम सभी जानते हैं कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं. हम बिल्कुल उनके साथ खड़े हैं और वह जरूर वापसी करेगा.' 

CSK के लिए लगातार विलेन बनता जा रहा ये खिलाड़ी

ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए हर मैच में विलेन साबित हो रहे हैं. ओपनिंग में ऋतुराज गायकवाड़ के घटिया प्रदर्शन की वजह से पूरा दबाव मिडिल ऑर्डर पर आ रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ के फ्लॉप होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नंबर 3, 4 और 5 के बल्लेबाज भी बिखर रहे हैं. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पंजाब के सामने 181 रनों का लक्ष्य रखा. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 180 रन लगा दिए. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 126 रनों पर ढेर हो गई और पंजाब ने 54 रनों से मैच जीत लिया. ऋतुराज गायकवाड ने सिर्फ 1 रन बनाकर सभी को निराश किया है. 

फ्लॉप साबित हुई चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी इस मैच में बेहद फ्लॉप साबित हुई. ऋतुराज गायकवाड़ एक रन बनाकर तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा का शिकार बने. अगले ओवर में रॉबिन उथप्पा 10 गेंद पर 13 रन बनाकर वैभव अरोड़ा की गेंद पर आउट हुए. इसके बाद उतरे मोइन अली खाता तक नहीं खोल सके और वैभव का ही शिकार बने. टीम ने 22 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे. कप्तान रवींद्र जडेजा भी शून्य पर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का शिकार हुए. अंबाती रायुडू को ओडियन स्मिथ ने आउट किया. उन्होंने 13 रन बनाए. 5 विकेट जल्दी गिरने के बाद धोनी और शिवम दुबे ने छठे विकेट के लिए 62 रन जोड़कर टीम को संभालने की कोशिश की. लेकिन लिविंगस्टोन ने 2 गेंदों पर शिवम दुबे और ब्रावो को आउट कर मैच ही पलट दिया. डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 18 ओवर में 126 रन बनाकर आउट हो गई.

Trending news