MI vs CSK: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई को झटका, स्टार खिलाड़ी अचानक हुआ बाहर
Advertisement

MI vs CSK: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई को झटका, स्टार खिलाड़ी अचानक हुआ बाहर

IPL 2022 MI vs CSK: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले चन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है. सीएसके का एक बेहतरीन खिलाड़ी इस मैच से बाहर हो चुका है. 

फोटो (IPL)

IPL 2022 MI vs CSK Devon Conway: आईपीएल 2022 के 33वें मुकाबले में आज 4 बार की चैंपियन सीएसके (CSK) का सामना मुंबई इंडियंस (MI) से होने जा रहा है. सीएसके और मुंबई दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला करो या मरो का रहने वाला है, ऐसे में दोनों ही टीमें खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखना चाहेंगी. लेकिन इस मुकाबले से ठीक पहले सीएसके को एक बड़ा झटका लगा है. 

ये खिलाड़ी हुआ बाहर

दरअसल सीएसके (CSK) का एक चैंपियन खिलाड़ी मुंबई (MI) के खिलाफ मुकाबले से पहले ही बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि स्टार ओपनर डेवन कॉन्वे (Devon Conway) हैं. बता दें कि कॉन्वे अपनी शादी के लिए साउथ अफ्रीका गए हैं.  वहां जाकर वो अपनी मंगेतर किम से शादी करेंगे. वो आज मुंबई के खिलाफ मुकाबले से बाहर से बाहर रहेंगे. हालांकि कॉन्वे 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले वापस लौट आएंगे. 

प्री-वेडिंग में शामिल हुए थे टीम के खिलाड़ी

डेवन कॉन्वे (Devon Conway) की प्री-वेडिंग का आयोजन भी हाल ही में मुंबई के एक होटल में किया गया था. इस जश्न के मौके पर सीएसके के सभी खिलाड़ी मौजूद थे. इस दौरान सीएसके के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. इस पूरे जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी समेत कई सीएसके के खिलाड़ियों को लुंगी पहने हुए देखा जा सकता है. 

 

आज मुंबई से सामना 

गुरुवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के एक बड़े मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम अपनी सबसे बड़ी दुश्मन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सामने होगी. ये दोनों ही टीमें जब आमने-सामने होती हैं तो क्रिकेट फैंस के बीच रोमांच चरम पर होता है. लेकिन इस सीजन दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी हैं. ऐसे में आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए जीतना काफी जरूरी है.  

करो-मरो का होगा मुकाबला

मौजूदा चैंपियन सीएसके (CSK) की स्थिति भी अच्छी नहीं है और वह अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर स्थित मुंबई से केवल एक पायदान ऊपर है. सीएसके को भी 6 मैचों में से 5 में हार का सामना करना पड़ा है और गुरुवार को हार से वह बाहर होने के कगार पर पहुंच जाएगी. इस वजह से मुंबई के साथ-साथ सीएसके के लिए भी ये मुकाबला करो या मरो का ही रहने वाला है. 

Trending news