IPL 2022: Ambati Rayudu के सिक्स पर CSK की फैन गर्ल ने दिया ये रिएक्शन, फैंस हो गए दीवाने!
Advertisement

IPL 2022: Ambati Rayudu के सिक्स पर CSK की फैन गर्ल ने दिया ये रिएक्शन, फैंस हो गए दीवाने!

Fan Girl Reaction: IPL 2022 के 38वें मैच में पंजाब किंग्स ने सीएसके को 11 रनों से हरा दिया. इस मैच में अंबाती रायडू ने शानदार पारी खेली, जिस पर अभिनेत्री श्रुति तुली ने अपना रिएक्शन दिया है.

 

Twitter

Fan Girl Reaction On Ambati Rayudu Six: IPL 2022 का 38वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच खेला गया. इस मैच में सीएसके (CSK) को रोमांचक मुकाबले में 11 रनों से हार मिली, लेकिन सीएसके की तरफ से अंबाती रायडू ने शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. अंबाती रायडू ने इस मैच में छक्कों की हैट्रिक भी लगाई, जिस पर सीएसके की फैन गर्ल ने अपना रिएक्शन दिया है. 

फैन गर्ल ने दिया ये रिएक्शन 

पंजाब किंग्स के लिए पारी का 16वां ओवर संदीप शर्मा ने किया. इस ओवर में उनके सामने अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) थे. रायडू ने संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) की 4 गेंदों पर 22 रन बटोरे. रायडू ने इस ओवर की तीसरी गेंद पर लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्का जड़ा, चौथी गेंद पर डीप स्क्वेर लेग पर और पांचवीं गेंद पर बैकवर्ड पॉइंट की ओर से छक्का जड़ा. रायुडू यही नहीं रुके और आखिरी गेंद पर एक चौका भी लगाया. रायडू के छक्कों की हैट्रिक देखकर CSK की फैन की गर्ल खुशी से झूम उठी. अब उसका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस मिस्ट्री गर्ल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

अभिनेत्री है फैन गर्ल 

जिस फैन गर्ल का रिएक्शन वायरल हुआ है. वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस श्रुति तुली है, जो चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं. श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम से भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Tuli (@shrutituli)

सीएसके को मिली छठी हार 

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा था. पंजाब के लिए शिखर धवन ने नॉट आउट 88 रनों की पारी खेली. इस स्कोर के जवाब में सीएसके 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 ही रन बना सकी. पंजाब के लिए कगिसो रबाडा और ऋषि धवन (Rishi Dhawan) ने दो-दो विकेट हासिल किए. चेन्नई की ओर से सबसे ज्यादा रन अंबाती रायडू ने बनाए.

Trending news