पंजाब के खिलाफ मैच से पहले रवींद्र जडेजा ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा-इसकी होगी अहम भूमिका
Advertisement

पंजाब के खिलाफ मैच से पहले रवींद्र जडेजा ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा-इसकी होगी अहम भूमिका

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स अपने शुरुआती दोनों ही मैच हार चुकी है. अब 3 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ होने वाले मुकाबले से पहले रवींद्र जडेजा ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. 

File Photo

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. IPL 2022 सीएसके के लिए डरावने सपने से कम नहीं रहा है. टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने के बाद उन्हें नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स से हार झेलनी पड़ी. अब कप्तान रवींद्र जडेजा ने एक पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बड़ा बयान दिया है. 

  1. सीएसके हारी दोनों मैच 
  2. जडेजा ने दिया ये बयान 
  3. लखनऊ के खिलाफ मिली था हार 

जडेजा ने दिया ये बयान 

रवींद्र जडेजा ने लखनऊ टीम से मिली हार के बाद कहा, ‘ओस की इस चरण में अहम भूमिका होगी. अगर आप टॉस जीतते हो तो आप पहले गेंदबाजी करना पसंद करोगे. काफी ओस थी, गेंद हाथों में भी नहीं आ रही थी, गीली गेंद से अभ्यास करना होगा.’ सीएसके गेंदबाजी आक्रमण को भी तेज गेंदबाज दीपक चाहर और एडम मिल्ने तथा डेथ ओवर्स के करिश्माई गेंदबाज क्रिस जॉर्डन की कमी महसूस हो रही है.

टॉस निभा रहा अहम भूमिका 

चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी कराने के लिए कप्तान रविंद्र जडेजा चाहेंगे कि उनके खिलाड़ी रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ कई चीजों में सुधार करें. शुरुआती मैच में जहां बल्लेबाजी इकाई विफल रही तो दूसरे मैच में ओस ने गेंदबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं, जिससे वे 200 से ज्यादा रन का बचाव करने में असफल रहे. टॉस मैच के नतीजों में अहम भूमिका निभा रहा है तो दूसरी पारी में ओस के कारण टीमें लक्ष्य का पीछा करने का विकल्प चुन रही हैं और सीएसके उम्मीद करेगी कि वे गीली गेंद से गेंदबाजी करने के लिए बेहतर ढंग से तैयार रहें.

लखनऊ के खिलाफ इस वजह से मिली थी हार 

लखनऊ की टीम के खिलाफ ऑलराउंडर शिवम दुबे ने 19वां ओवर फेंका था, जिसमें 25 रन बने और मैच उनके हाथों से निकल गया. पंजाब किंग्स के खिलाफ सीएसके के गेंदबाजों को बेहतरीन खेल दिखाना होगा. तुषार देशपांडे और मुकेश चौधरी लखनऊ के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए जूझते दिखे थे. वहीं, पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी मजबूत दिखाई दे रही है. ड्वेन ब्रावो ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. कप्तान जडेजा भी अपनी उसी अच्छी लय में नहीं दिखे हैं जिससे उन्हें भी अपना सर्वश्रेष्ठ करने की जरूरत होगी.

Trending news