IPL, DC vs RR: 4,6,4,6, दिल्ली के इस बॉलर पर कहर बनकर टूटे सैमसन, वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement

IPL, DC vs RR: 4,6,4,6, दिल्ली के इस बॉलर पर कहर बनकर टूटे सैमसन, वायरल हो रहा VIDEO

DC vs RR IPL 2022: संजू सैमसन ने 19 गेंदों पर 46 रन ठोक दिए, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. अपनी इस पारी के दौरान संजू सैमसन ने दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद के एक ओवर में काफी रन लूट लिए. 

IPL, DC vs RR: 4,6,4,6, दिल्ली के इस बॉलर पर कहर बनकर टूटे सैमसन, वायरल हो रहा VIDEO

DC vs RR IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाजों ने शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में IPL 2022 के 34वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की. राजस्थान रॉयल्स (RR) ने जोस बटलर (Jos Buttler) की 116 रनों की तूफानी पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को 223 रनों का टारगेट दिया.   

दिल्ली के इस बॉलर पर कहर बनकर टूटे सैमसन

जोस बटलर के अलावा राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने भी अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से महफिल लूट ली. संजू सैमसन ने 19 गेंदों पर 46 रन ठोक दिए, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. अपनी इस पारी के दौरान संजू सैमसन ने दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद के एक ओवर में काफी रन लूट लिए. 

जमकर बरसाए चौके और छक्के 

राजस्थान रॉयल्स की पारी के 18वें ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद बॉलिंग के लिए आए. 18वें ओवर की पहली गेंद पर खलील अहमद ने संजू सैमसन को पूरी तरह से छका दिया. संजू सैमसन ने खलील की पहली ही गेंद पर अजीबोगरीब शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन वो पूरी तरह से चूक गए और ऐसा करने के चक्कर में चोटिल भी हो गए. इसके बाद संजू सैमसन ने खलील अहमद को चौका और छक्का जड़कर उनकी लाइन-लेंथ ही बिगाड़ दी.

सैमसन ने खलील अहमद का कर दिया बुरा हाल 

खलील अहमद पर संजू सैमसन के अटैक का इतना दबाव बन गया कि उन्होंने चौका, छक्का खाने के बाद अगली गेंद वाइड डाल दी. इसके बाद भी संजू ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और ओवर की चौथी और पांचवी गेंद पर फिर छक्का जड़ दिया.

राजस्थान रॉयल्स ने विशाल स्कोर खड़ा किया

जबरदस्त फॉर्म में चल रहे जोस बटलर (119 रन) के शतक और सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (54 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 155 रन की साझेदारी से राजस्थान रॉयल्स ने 222 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. यह आईपीएल 2022 सीजन का सबसे बड़ा स्कोर भी है. आईपीएल के इस सत्र में यह बटलर का तीसरा शतक है, जिन्होंने शानदार लय जारी रखते हुए लगातार दूसरे सैकड़े के लिए 65 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके और नौ छक्के जमाए. 

Trending news