IPL 2022 GT vs RR: इन 3 प्लेयर्स के दम पर गुजरात ने हासिल की जीत, रॉयल्स को दी पटखनी
Advertisement

IPL 2022 GT vs RR: इन 3 प्लेयर्स के दम पर गुजरात ने हासिल की जीत, रॉयल्स को दी पटखनी

IPL 2022, Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हरा दिया. इस मैच में गुजरात के लिए तीन प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. 

IPL.com

IPL 2022, GT vs RR, Gujarat Titans Hero: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 37 रनों से हरा दिया. गुजरात टाइटंस की आईपीएल 2022 में ये चौथी जीत है. राजस्थान के खिलाफ मैच में तीन प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया, जिनकी वजह से गुजरात टाइटंस को जीत हासिल हुई. 

1. हार्दिक पांड्या 

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने मैच में बहुत ही धमाकेदार पारी खेली.  उन्होंने 52 गेंदों में 87 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 4 लंबे छक्के शामिल थे. हार्दिक ने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी टीम के गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. उनकी वजह से ही गुजरात टीम राजस्थान रॉयल्स को बड़ा टारगेट दे पाई. 

2. लॉकी फर्ग्यूसन

लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) ने मैच बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी की और बहुत ही किफायती साबित हुए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों को अपने खिलाफ रन नहीं बनाने दिए. उन्होंने अपनी गेंदों के दम पर सभी का दिल जीत लिया. वह गुजरात की गेंदबाजी आक्रमण की अहम कड़ी बन गए हैं. 

3. अभिनव मनोहर 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अभिनव मनोहर (Abhinav Manohar) ने 28 गेंदों में 43 रन बनाए, जिसमें चार चौके और दो लंबे छक्के शामिल थे. उन्होंने कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ बड़ी साझेदारी निभाई. अभिनव मनोहर बहुत ही शानदार बैटिंग कर रहे थे, लेकिन वह अपनी हाफ सेंचुरी पूरी नहीं कर पाए और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंद पर आउट हो गए. उन्होंने गुजरात टाइटंस की जीत में अहम रोल निभाया. 

Trending news