Irfan Pathan On Dhoni: पठान ने दिया चौंकाने वाला बयान, डिविलियर्स नहीं इस खिलाड़ी को मानते हैं महान फिनिशर
Advertisement

Irfan Pathan On Dhoni: पठान ने दिया चौंकाने वाला बयान, डिविलियर्स नहीं इस खिलाड़ी को मानते हैं महान फिनिशर

Irfan Pathan on MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. अब इरफान पठान ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बताया है. धोनी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. 

File Photo

Irfan Pathan on MS Dhoni: IPL 2022 में दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी की गिनती दुनिया के महान फिनिशर्स में होती है. उन्होंने अपने दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को कई मैच जिताए हैं. अब भारत के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बताया है. 

इरफान पठान ने दिया ये बड़ा बयान 

इरफान पठान ने एक कार्यक्रम में कहा, 'एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के इतिहास में सबसे महान फिनिशर हैं. साल दर साल इस लिस्ट में कोई और शामिल होता रहा है, लेकिन धोनी को कोई नहीं हटा पाया है. वह इस लीग की पहचान हैं. एमएसडी (MS Dhoni) और एबी डिविलियर्स आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े फिनिशर रहे हैं, लेकिन धोनी इसमें सबसे आगे हैं.'

सीएसके को हल्के में नहीं ले सकती कोई टीम 

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ये दावा किया है कि कोई भी टीम सीएसके को कम करके आंकने की गलती नहीं कर सकती. यह एक ऐसी टीम है जो हार के भी जीत छीनना जानती है. इस टीम ने ऐसा कई बार किया है और यही कारण है कि यह हमेशा अन्य टीमों के लिए सबसे खतरनाक रही है. IPL 2022 में सीएसके टीम 

युवा खिलाड़ियों ने दिखाया दम 

अगर हम आईपीएल (IPL) के मौजूदा सीजन के बारे में बात करते हैं, तो राहुल तेवतिया, दिनेश कार्तिक (Dinesh Kathik), शिमरोन हेटमायर के नामों का उल्लेख करना उचित है, क्योंकि वे अपनी टीमों के लिए लगातार मैच को फिनिश कर रहे हैं, लेकिन जब अंतिम फिनिशर की बात आती है, तो जाहिर है कि केवल एक ही नाम दिमाग में आता है और वह धोनी का है. धोनी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 13 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने अंतिम चार गेंदों में 16 रन ऐसे समय में बनाए जब चेन्नई सुपर किंग्स हार की तरफ बढ़ रही थी. 

Trending news