Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर ने दूसरी IPL टीमों को दी चेतावनी, इस वजह से KKR को रोकना होगा मुश्किल
Advertisement

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर ने दूसरी IPL टीमों को दी चेतावनी, इस वजह से KKR को रोकना होगा मुश्किल

Shreyas Iyer On KKR Team: IPL 2022 में केकेआर टीम बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रही है. टीम 8 मुकाबलों में से पांच हार चुकी है, लेकिन अब केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बड़ा बयान दिया है. 

IPL.com

Shreyas Iyer On KKR Team: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में अभी खराब दौर से गुजर रही है. केकेआर टीम (KKR Team) ने आठ मैचों में से पांच गंवाए हैं. केकेआर को पिछले चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को अब भी वापसी का भरोसा है और उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

श्रेयस अय्यर ने दी चेतावनी 

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, ‘हमने वास्तव में बहुत अच्छी शुरुआत की थी और पहले चार में से तीन मैच जीते थे. इसके बाद चीजें हमारे अनुकूल नहीं रही, लेकिन मुझे अब भी टीम पर भरोसा है.’ उन्होंने आगे कहा कि हम मैदान पर उतरने के बाद सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, सिर्फ हम रणनीति पर पूरी तरह से अमल नहीं कर पा रहे हैं. यह केवल समय की बात है. एक बार जब हम लय पकड़ लेंगे तो फिर टीम के रूप में हमें रोकना मुश्किल होगा.’

आईपीएल 2021 में की थी धमाकेदार वापसी 

आईपीएल 2021 (IPL 2022) की शुरुआत में केकेआर टीम ने पहले सात मैचों में केवल दो में जीत दर्ज की थी, लेकिन उसने इसके बाद आखिरी सात मैचों में पांच मैच जीते थे. तब केकेआर ने इयोन मोर्गन की कप्तानी में फाइनल तक का सफर तय किया था. जहां केकेआर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों हार मिली थी. 

कोलकाता में होंगे मैच 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि आईपीएल 2022 के क्वालीफायर्स ईडन गार्डन्स में आयोजित किए जाएंगे, इसलिए हम मैच जीतने के लिए अपनी तरफ से शत प्रतिशत प्रयास करेंगे ताकि हम वहां जाकर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर सकें. कोलकाता का ईडन गार्डन्स केकेआर का घरेलू मैदान है. 

दो बार जीता खिताब 

केकेआर टीम ने गौतम गंभीर की कप्तानी में दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. टीम के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उन्हें खिताब की दहलीज तक ले जा सकते हैं. टीम के पास वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer), श्रेयस अय्यर, आरोन फिंच और आंद्रे रसेल जैसे धाकड़ बल्लेबाज मौजूद हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच बदल देते हैं. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. इन पिचों पर कहर बरपाने के लिए उनके पास सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) हैं. 

Trending news