KKR vs GT: Out थे नीतीश राणा, अंपायर ने नहीं उठाई उंगली; इस तरह से लौटे पवेलियन
Advertisement

KKR vs GT: Out थे नीतीश राणा, अंपायर ने नहीं उठाई उंगली; इस तरह से लौटे पवेलियन

Nititsh Rana Out: गुजरात टाइटंस ने केकेआर टीम को 8 रनों से हरा दिया. इस मैच में नीतीश राणा आउट थे, लेकिन अंपायर ने उंगली नहीं उठाई. इसके बाद एक खास वजह से राणा को पवेलियन लौटना पड़ा. 

Twitter

Lockie Ferguson bowled to Nitish Rana: आईपीएल 2022 के 35वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) से 8 रनों की हार झेलनी पड़ी. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में एक मजेदार घटना देखने को मिली. 

अंपायर ने नहीं दिया आउट 

157 रनों का पीछा करने उतरी केकेआर टीम की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही. जब ओपनर सुनील नरेन 5 रन बनाकर चलते बने. गुजरात टाइटंस के लिए पांचवां ओवर लॉकी फर्ग्युसन  ने किया. इस ओवर की दूसरी गेंद पर नीतीश राणा ने डिफेंड करना चाहा और उसके बाद गेंद विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के हाथों में चली गई, जिसके बाद गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन ने बड़ी अपील की और अंपायर  ने उसे सिरे से नकार दिया गया. साहा रिव्यू लेने के पक्ष में नहीं थे, लेकिन शुभमन गिल के कहने पर गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने रिव्यू लिया. 

रिप्ले में पता चली सच्चाई 

रिप्ले में देखने पर पता चला कि गेंद नीतीश राणा (Nitish Rana) के बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर साहा के पहुंची और इस तरह से गुजरात टाइटंस को विकेट मिल गया और राणा को पवेलियन लौटना पड़ा. राणा मैच में कोई खास कमाल नहीं दिखा और 7 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हो गए. 

रसेल ने की आतिशी बल्लेबाजी 

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने गुजरात (Gujarat Titans) के खिलाफ कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी की. उन्होंने मैच में 1 ही ओवर फेंका और उसी में चार विकेट हासिल कर लिए. वहीं, जब आंद्रे रसेल (Andre Russell)  बैटिंग कर रहे थे तब केकेआर टीम जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन उनके आउट होते ही केकेआर की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. रसेल ने मैच में 25 गेंदों में 48 रन बनाए, जिसमें 1 चौका और 6 लंबे छक्के शामिल थे. उन्होंने केकेआर को मैच जिताने की भरपूर कोशिश की, लेकिन दूसरे प्लेयर्स की तरफ से साथ नहीं मिला. 

Trending news