IPL 2022 में लखनऊ टीम को जीत दिला सकते हैं ये 3 प्लेयर! विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर
Advertisement

IPL 2022 में लखनऊ टीम को जीत दिला सकते हैं ये 3 प्लेयर! विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर

IPL 2022 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. लखनऊ टीम के पास 3 प्लेयर ऐसे हैं, जो उन्हें आईपीएल में जीत दिला सकते हैं.

IPL.COM

मुंबई: IPL 2022 में रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. IPL 2022 के 20वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ टीम का सामना होगा. इस मैच में लखनऊ के लिए तीन खिलाड़ी जीत दिला सकते हैं. 

  1. लखनऊ ने जीते तीन मैच 
  2. राहुल हैं लखनऊ टीम के कप्तान 
  3. आयुष बदोनी कर सकते हैं कमाल 

केएल राहुल 

केएल राहुल बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करते हैं. उनकी क्लासिक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो किसी भी विरोधी टीम को धराशायी कर सके. राहुल ने आईपीएल 2022 के चार मैचों में 132 रन बनाए हैं. उन्होंने सीएसके के खिलाफ शानदार पारी खेली थी. वह गेंदबाजी में बदलाव भी शानदार तरीके से करते हैं. केएल राहुल ने आईपीएल के 98 मैचों में 3405 रन बनाए हैं. वह विकेट्स के बीच बहुत ही शानदार दौड़ लगाते हैं. ऐसे में राजस्थान के खिलाफ वह बड़ी पारी खेल सकते हैं. 

क्विंटन डिकॉक 

साउथ अफ्रीका के स्टार ओपनर क्विंटन डिकॉक ने आईपीएल में ओपनिंग करते हुए ढेरों रन कूटे हैं. आईपीएल मेगा ऑक्शन के बाद लखनऊ टीम ने उन्हें अपने खेमे में शामिल किया था. डिकॉक के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने आईपीएल के 61 मैचों में 1827 रन बनाए हैं. वह बड़ी पारी खेलने में माहिर हैं. आईपीएल 2022 में भी डिकॉक बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 

आयुष बदोनी 

आईपीएल 2022 में लखनऊ टीम ने चार मैचों में तीन जीत हासिल की हैं. लखनऊ की जीत में आयुष बदोनी ने अहम रोल निभाया है. बदोनी टीम के लिए फिनिशर का रोल निभा रहे हैं. वह बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में टीम को मैच जिता रहे हैं. आयुष बदोनी ने लखनऊ टीम के लिए चार पारियों में 102 रन बनाए हैं. उन्होंने सीएसके के खिलाफ भी 9 गेंदों में 19 रन बनाए थे, जिसमें दो छक्के शामिल थे. आयुष बदोनी ने अपने आईपीएल डेब्यू मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार हाफ सेंचुरी जड़ी थी. उन्होंने 41 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली थी. कप्तान केएल राहुल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी. 

Trending news