IPL 2022 के बीच में गुस्साए फैंस ने उठाई नई मांग, कहा- इस खिलाड़ी को टीम से भगाओ
Advertisement

IPL 2022 के बीच में गुस्साए फैंस ने उठाई नई मांग, कहा- इस खिलाड़ी को टीम से भगाओ

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज से फैंस को नफरत हो गई है. ये बल्लेबाज IPL 2022 के हर एक मैच में फ्लॉप साबित हो रहा है. IPL 2022 में अभी तक इस बल्लेबाज ने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए 6, 5 और 11 रन के स्कोर बनाए हैं.

IPL 2022

नई दिल्ली: IPL 2022 के बीच में सोशल मीडिया पर गुस्साए फैंस ने एक खिलाड़ी को तुरंत टीम से बाहर करने की मांग की है. IPL 2022 में इस खिलाड़ी के घटिया प्रदर्शन से फैंस तंग आ चुके हैं. दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज मनीष पांडे से फैंस को नफरत हो गई है. ये बल्लेबाज IPL 2022 के हर एक मैच में फ्लॉप साबित हो रहा है. IPL 2022 में अभी तक मनीष पांडे ने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए 6, 5 और 11 रन के स्कोर बनाए हैं. मनीष पांडे के इस लचर प्रदर्शन के बाद फैंस ने उन्हें निशाने पर ले लिया और ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

  1. गुस्साए फैंस ने इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठाई मांग
  2. हीरो से जीरो बन गया ये खिलाड़ी
  3. तीनों मैच में बुरी तरह रहा फेल

गुस्साए फैंस ने इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठाई मांग

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में मनीष पांडे से फैंस को बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए. लखनऊ सुपर जायंट्स के शुरुआती 3 विकेट सिर्फ 27 रन पर ही गिर गए. इसके बाद केएल राहुल (68) और दीपक हूडा (51) ने 87 रनों की पार्टनरशिप कर लखनऊ सुपर जायंट्स को 169 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. मनीष पांडे का हर मैच में ही बुरी हाल है और उनकी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी बिखरते-बिखरते रह गई. इसके बाद फैंस ने मनीष पांडे को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

fallback

fallback

fallback

fallback

fallback

तीनों मैच में बुरी तरह फेल

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने ऑक्शन में मनीष पांडे को 4 करोड़ 60 लाख रुपए में टीम में खरीदा था. लेकिन मनीष पांडे सीजन के तीनों मैच में बुरी तरह फेल रहे हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में वे सिर्फ 6 रन बना सके थे. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ दूसरे मैच में वे फिर फेल रहे और 5 रन बनाकर आउट हुए. सोमवार को एक मैच में वे हैदराबाद के खिलाफ 10 गेंद पर 11 रन बनाकर तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड की गेंद पर आउट हुए. मनीष पांडे ने इस दौरान एक चौका और एक छक्का लगाया. यानी मनीष पांडे IPL 2022 के 3 मैचों में सिर्फ 22 रन बना सके हैं.

कैसे हीरो से जीरो बन गया ये खिलाड़ी? 

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की. शुरुआत में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज लखनऊ सुपर जायंट्स के टॉप ऑर्डर पर भारी पड़े. लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के दूसरे ओवर में क्विंटन डि कॉक और चौथे ही ओवर में एविन लेविस वॉशिंगटन सुंदर का शिकार बन गए थे. इसके बाद मनीष पांडे नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए. मनीष पांडे ने रोमारियो शेफर्ड को पहली 4 गेंदों में तड़ी देते हुए एक चौका और 71 मीटर लंबा सिक्स जड़ा, जिसके बाद रोमारियो शेफर्ड ने शानदार वापसी करते हुए मनीष पांडे को शॉर्ट गेंद डाली. रोमारियो शेफर्ड की शॉर्ट गेंद को मनीष ने मिड ऑन की दिशा में हवा में खेला, लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क ठीक से नहीं हुआ और इसके चलते गेंद बाउंड्री पार नहीं कर पाई. मिड ऑन पर खड़े भुवनेश्वर कुमार ने कोई गलती नहीं की और मनीष पांडे का कैच लपक लिया. मनीष पांडे 11 रन बनाकर आउट हुए. 32 साल के मनीष पांडे के पास आईपीएल का बड़ा अनुभव है. वे इस मुकाबले से पहले आईपीएल के 156 मैच में 30 की औसत से 3571 रन बना चुके हैं. एक शतक और 21 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 122 का है.

Trending news