Watch: अपने ही साथी के लिए विलेन बन गया ये बल्लेबाज, Run Out करा लखनऊ टीम को हार की तरफ धकेला
Advertisement

Watch: अपने ही साथी के लिए विलेन बन गया ये बल्लेबाज, Run Out करा लखनऊ टीम को हार की तरफ धकेला

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बल्लेबाजों ने इस मैच में गुजरात टाइटंस (GT) के गेंदबाजों के सामने अपने घुटने टेक दिए. इस मैच में एक पल ऐसा आया जब लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के दौरान अपने ही साथी खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस के लिए विलेन साबित हो गए. 

Watch: अपने ही साथी के लिए विलेन बन गया ये बल्लेबाज, Run Out करा लखनऊ टीम को हार की तरफ धकेला

IPL 2022: गुजरात टाइटंस (GT) ने मंगलवार को खेले गए IPL मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 62 रनों से पटखनी दे दी और IPL के प्लेऑफ मुकाबलों के लिए अपना टिकट कटवा लिया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस (GT) की टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के सामने जीत के लिए 145 रनों का टारगेट रखा था. जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम 82 रनों पर ढेर हो गई.

अपने ही साथी के लिए विलेन बन गया ये बल्लेबाज

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बल्लेबाजों ने इस मैच में गुजरात टाइटंस (GT) के गेंदबाजों के सामने अपने घुटने टेक दिए. इस मैच में एक पल ऐसा आया जब लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के दौरान अपने ही साथी खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस के लिए विलेन साबित हो गए. दीपक हुड्डा के कारण मार्कस स्टोइनिस को रन आउट होकर अपना विकेट गंवाना पड़ा.

मार्कस स्टोइनिस के रन आउट का Video देखने के लिए यहां क्लिक करें

मार्कस स्टोइनिस को करा दिया रन आउट 

हुआ यूं कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की पारी के 12वें ओवर में गुजरात टाइटंस (GT) के लेग स्पिनर राशिद खान गेंदबाजी के लिए आए. राशिद खान के इस ओवर की दूसरी गेंद पर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने स्वीप शॉट खेला और दो रन लेने के लिए दौड़ने लगे. लेकिन, दूसरा रन लेने के समय दीपक हुड्डा फिसल गए. वहीं, दूसरे छोर पर मौजूद मार्कस स्टोइनिस दूसरे रन के लिए क्रीज से काफी आगे निकल चुके थे. 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इतनी देर में गुजरात टाइटंस (GT) के फील्डर डेविड मिलर ने विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा की तरफ थ्रो कर दिया और साहा ने मार्कस स्टोइनिस को रन आउट कर दिया. मार्कस स्टोइनिस 2 रन बनाकर आउट हो गए. मार्कस स्टोइनिस के रन आउट होने के बाद दीपक हुड्डा भी कुछ खास नहीं कर पाए और राशिद खान की गेंद पर मोहम्मद शमी को कैच थमा बैठे. दीपक हुड्डा 27 रन बनाकर आउट हुए. सोशल मीडिया पर मार्कस स्टोइनिस के रन आउट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Trending news