तीसरी हार के बाद भी Mumbai Indians के लिए खुशी की बात, इस प्लेयर ने आते ही बल्ले से मचाई तबाही
Advertisement

तीसरी हार के बाद भी Mumbai Indians के लिए खुशी की बात, इस प्लेयर ने आते ही बल्ले से मचाई तबाही

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत ही खराब रही है. उसे लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के एक प्लेयर ने आतिशी पारी खेली है. 

IPL.com

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है. मुंबई टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है, लेकिन IPL 2022 में मुंबई टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही है. उसे अपनी शुरुआती तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. तीन हार के बाद भी मुंबई इंडियंस के लिए एक राहतभरी खबर है. 

  1. लगातार तीन मैच हारी मुंबई इंडियंस टीम 
  2. सूर्यकुमार यादव ने खेली बड़ी पारी 
  3. मुंबई टीम ने पांच बार जीता आईपीएल खिताब 

इस खिलाड़ी ने खेली बड़ी पारी 

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 के अपने तीसरे मैच में केकेआर के खिलाफ 5 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. इस मैच में मुंबई के लिए अच्छी बात ये रही कि आईपीएल 2022 में पहली बार खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने आतिशी पारी खेली. उन्होंने 36 गेंदों में 52 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे. एक समय मुंबई टीम ओपनर रोहित शर्मा और ईशान किशन के विकेट गंवाकर संकट में फंसी हुई नजर आ रही थी, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. 

शानदार फॉर्म में हैं सूर्यकुमार 

सूर्यकुमार यादव ने अपने दम पर मुंबई इंडियंस को कई मैच जिताए हैं. वह भारत में हुई वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने पूरी तरह से ठीक होकर अपनी टीम के लिए रन बनाए हैं. सूर्यकुमार मुंबई टीम के लिए मिडिल ऑर्डर में भरोसेमंद बल्लेबाज हैं. सूर्यकुमार यादव अब तक आईपीएल के 116 मुकाबलों में 2341 रन बनाने में कामयाब रहे हैं. सूर्यकुमार यादव की इन पारियों में कुल 13 अर्धशतक शामिल हैं.    

पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जीती 

मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा पांच बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है. इसमें सूर्यकुमार यादव ने अहम भूमिका निभाई है, लेकिन आईपीएल 2022 में मुंबई टीम को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है. पहले मुकाबले में मुंबई को दिल्ली कैपिटल्स ने चार विकेट से हराया. वहीं, दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शिकस्त दी. तीसरे मुकाबले में केकेआर ने पैट कमिंस की मैच जिताऊ पारी के दम पर 5 विकेट से हराया.

Trending news