MI vs LSG: मुंबई पर जीत के बाद भी फंसी लखनऊ की टीम, कप्तान राहुल समेत सभी 11 प्लेयर्स पर भारी जुर्माना
Advertisement

MI vs LSG: मुंबई पर जीत के बाद भी फंसी लखनऊ की टीम, कप्तान राहुल समेत सभी 11 प्लेयर्स पर भारी जुर्माना

MI vs LSG: मुंबई इंडियंस को लखनऊ सुपर जायंट्स (MI vs LSG) ने 36 रनों से करारी मात दी. लेकिन इस मैच को जीतने के बाद भी लखनऊ के खिलाड़ियों पर भारी जुर्माना लगाया गया है. 

 

फोटो (IPL)

KL Rahul Fined: लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का बल्ला आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लगातार रनों की आग उगल रहा है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ राहुल ने 62 गेंदों पर नाबाद 103 रनों की तगड़ी पारी खेली. राहुल की पारी के दम पर उनकी टीम मैच जीतने में भी कामयाब रही. लेकिन फिर भी केएल राहुल और उनकी टीम को एक बड़े जुर्माने का सामना इस मैच के बाद करना पड़ा है. 

राहुल पर लगा जुर्माना 

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आईपीएल (IPL) मैच में धीमी ओवर गति के लिए 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. यह इस सीजन में दूसरी बार हुआ है जब राहुल (KL Rahul) पर धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है. पहली बार उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था.

दूसरी बार लगा जुर्माना

आईपीएल ने यहां जारी बयान में कहा, ‘केएल राहुल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया जबकि अंतिम 11 में शामिल अन्य खिलाड़ियों पर 6 लाख रुपये या उनके मैच शुल्क का 25 प्रतिशत (जो भी कम हो) जुर्माना लगाया गया है.’ इसमें कहा गया है, ‘यह इस सत्र में दूसरा अवसर है जबकि टीम ने आईपीएल की आचार संहिता के तहत नियत समय में ओवर पूरे नहीं किए.’

लखनऊ की शानदार जीत

लखनऊ ने मुंबई इंडियंस को इस मैच में 36 रनों से मात दी. लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 168 रन बनाए. केएल राहुल ने सबसे ज्यादा नाबाद 103 रन बनाए. 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 132 रन ही बना सकी. ये मुंबई की लगातार 8वीं हार है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ केएल राहुल की शानदार फॉर्म जारी रही. केएल राहुल ने इस मैच में एक बेहतरीन शतक जड़ा है. इस सीजन में केएल राहुल का ये दूसरा शतक है.

Trending news