IPL 2022: लगातार चौथी हार के बाद रोहित ने निकाला गुस्सा, मुंबई के इन प्लेयर्स से हुए परेशान!
Advertisement

IPL 2022: लगातार चौथी हार के बाद रोहित ने निकाला गुस्सा, मुंबई के इन प्लेयर्स से हुए परेशान!

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को आरसीबी के खिलाफ इस सीजन की लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी ही टीम पर गुस्सा जाहिर किया.  

फोटो (file)

मुंबई: IPL 2022 के 18वें मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस के ऊपर एक बेहतरीन जीत दर्ज की है. इस मैच में आरसीबी ने 7 विकेट से जीत हासिल की. मुंबई को इस साल ये लगातार चौथे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच के बाद कप्तान रोहित अपनी ही टीम के कुछ खिलाड़ियों पर भड़क उठे हैं. रोहित ने इस मैच के बाद एक बड़ा बयान दिया है. 

  1. रोहित शर्मा ने निकाला गुस्सा
  2. लगातार चौथी हार का करना पड़ा सामना
  3. अब आरसीबी के खिलाफ मिली मात

अपने ही खिलाड़ियों पर भड़के रोहित

आईपीएल के शुरुआती चार मैचों में लगातार चौथी हार का सामना करने वाले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम को बल्लेबाजी में काफी सुधार करना होगा. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 151 रन बनाए लेकिन आरसीबी ने 9 गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. मुंबई का स्कोर एक समय बिना किसी नुकसान के 50 रन था लेकिन टीम ने 62 रन तक पांच विकेट गंवा दिए, जिसमें तीन विकेट तो 62 के स्कोर पर ही गिरे.

रोहित ने मानी अपनी भी गलती

रोहित ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मैं ज्यादा से ज्यादा देर तक बल्लेबाजी करना चाहता था लेकिन गलत समय पर आउट हो गया. हमने 50 रनों की साझेदारी की थी, लेकिन गलत समय पर आउट होने से थोड़ा दुख हो रहा है.’ इसके अलावा रोहित ने माना कि इस मैच में उनकी टीम की बल्लेबाजी बेहद कमजोर रही. रोहित ने टीम के बल्लेबाजों को ही इस मैच का असली विलेन माना है. 

कम स्कोर पर सिमटी मुंबई की टीम

सूर्यकुमार यादव की 37 गेंद में नाबाद 68 रन की पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने 150 रन के स्कोर को पार किया लेकिन टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास योगदान नहीं कर सके. रोहित ने कहा, ‘निश्चित रूप से इस पिच के लिए 150 काफी नहीं थे. सूर्या ने हमें दिखाया कि अगर आप समझदारी से बल्लेबाजी करते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं सूर्या को श्रेय देना चाहूंगा, लेकिन हम जानते थे कि यह पर्याप्त नहीं होगा. हम चाहते हैं कि बल्लेबाज लंबी पारी खेले. अगर आप बड़ा स्कोर खड़ा करते है तो गेंदबाजों के पास अधिक मौका होता है.’

रोहित ने की आरसीबी की तारीफ

रोहित ने कहा, ‘आरसीबी के बल्लेबाजों ने सूझबूझ भरी बल्लेबाजी की. हमें अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की बेहद जरूरत है.’आरसीबी के लिए 66 रन की शानदार पारी खेलने वाले अनुज रावत मैन ऑफ द मैच रहे. उन्होंने शुरुआती मैचों में विफल रहने के बाद भी समर्थन करने के लिए सीनियर खिलाड़ियों का आभार व्यक्त किया. रावत ने कहा, ‘इस मैच से पहले मैं अपनी शुरुआत का बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पा रहा था. कप्तान फाफ और विराट भैया के साथ कोचिंग स्टाफ ने भी मुझे बहुत समर्थन किया. मैं आगे भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं.’

Trending news