IPL 2022: रोहित की मुंबई पर भड़के इरफान पठान, कहा- बुमराह अकेले नहीं दिला सकते जीत
Advertisement

IPL 2022: रोहित की मुंबई पर भड़के इरफान पठान, कहा- बुमराह अकेले नहीं दिला सकते जीत

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस सबसे कमजोर टीम नजर आ रही है. इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

फोटो (file)

नई दिल्ली: आईपीएल इतिहास की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियंस इस साल सबसे कमजोर टीम नजर आ रही है. मुंबई की टीम पहले तीन मुकाबले हारकर अंक तालिका में एकदम नीचे है. खुद कप्तान रोहित शर्मा भी हर मैच के बाद निराश नजर आ रहे हैं. इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

  1. बुरी तरह भड़के इरफान पठान
  2. मुंबई को लेकर दिया ये बयान
  3. बुमराह का साथ देने के लिए नहीं है कोई

इस बात पर भड़के इरफान पठान

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का मानना है कि मुंबई इंडियंस अभी भी आईपीएल 2022 में वापसी करने में सक्षम है. लेकिन इरफान का कहना है कि जसप्रीत बुमराह के अलावा एक अच्छे तेज गेंदबाज की गैरमौजूदगी से पांच बार के चैंपियन को बुरी तरह नुकसान हो रहा है. इरफान का मानना है कि बुमराह मुंबई की टीम में अकेले अच्छे गेंदबाज हैं और उनको साथ देने के लिए कोई दूसरा इस वक्त मौजूद नहीं है. 

पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

इरफान ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर कहा, 'मुंबई इंडियंस इस तरह की परिस्थितियों से वापसी करना जानती है. उन्होंने पहले भी 2014 और 2015 में ऐसा किया है. आईपीएल 2015 में, वे एक समान स्थिति में थे और खिताब जीतने के लिए पीछे से आए थे, लेकिन वह टीम थोड़ी अलग थी. इस साल, मुंबई के पास ऐसा गेंदबाज नहीं है जो जसप्रीत बुमराह का अच्छी तरह से समर्थन कर सके. यह कप्तान के लिए एक बड़ा सिरदर्द है.'

इस खिलाड़ी ने किया प्रभावित

तिलक वर्मा ने तीन मैचों में 60.50 की औसत और 161.33 के स्ट्राइक रेट से 121 रन बनाए हैं. बाएं हाथ का युवा बल्लेबाज ऑरेंज कैप सूची में सातवें स्थान पर है और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज पठान हैदराबाद के युवा रणजी खिलाड़ी से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा, 'मुंबई की बल्लेबाजी अभी भी अच्छी दिखती है, क्योंकि उनके पास युवा तिलक वर्मा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, सूर्यकुमार यादव ने अपने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है और ईशान किशन शीर्ष पर धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं. आपको उम्मीद है कि रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड भी टूर्नामेंट की प्रगति के रूप में रन बनाएंगे लेकिन उनके गेंदबाजी विभाग कमजोर दिखाई दे रही है.' भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने वापसी मैच में अर्धशतक के लिए मुंबई इंडियंस के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की सराहना की.

Trending news