IPL: अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है Mumbai Indians! रोहित की टीम के पास ये इकलौता चांस?
Advertisement

IPL: अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है Mumbai Indians! रोहित की टीम के पास ये इकलौता चांस?

IPL 2022 से रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस लगभग बाहर हो चुकी है. अंक तालिका में मुंबई आखिरी पायदान पर है और इस टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब चमत्कार की जरूरत है. 

फोटो (IPL)

Mumbai Indians Points Table: आईपीएल 2022 (IPL 2022) अब बेहद रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. अंक तालिका हर मैच के बाद बदल रही है और सभी टीमों की नजरें खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखने की हैं. वहीं 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) लगातार 7 हार के बाद लीग से लगभग बाहर हो गई है. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको मुंबई और सीएसके (CSK) के बीच मुकाबले के बाद लीग टेबल का हाल बताने वाले हैं. 

मुंबई के पास अभी भी कोई रास्ता?  

मुंबई इंडियंस को सीएसके (MI vs CSK) के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मुकाबले में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. लगातार अपना 7वां मैच हारने के बाद मुंबई की टीम प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुकी है. लेकिन मुंबई के पास थोड़ी सी उम्मीद प्लेऑफ में पहुंचने की इतनी सी हैं कि वो अपने बचे हुए सभी मैच जीत ले और बाकि टीमों के हारने का इंतजार करे. हालांकि मौजूदा हालातों को देखते हुए तो ये भी नामुमकिन ही नजर आ रहा है. 

सीएसके को कितना फायदा

वहीं मुंबई को हराकर सीएसके (CSK) ने भी अपना दूसरा मैच जैसे-तैसे जीत लिया. 7 मैचों में सीएसके के अब 4 अंक हैं और उनके लिए भी यहां से हर मुकाबला करो या मरो का ही रहने वाला है. ऐसे में सीएसके के लिए भी प्लेऑफ की रेस में बने रहना काफी मुश्किल ही लग रहा है. आरसीबी और गुजरात 10-10 अंको के साथ टेबल के ऊपर बैठी हुई हैं और ये दोनों ही टीमें खिताब जीतने की सबसे बड़ी दावेदार हैं. 

बाकी टीमों का हाल ऐसा

वहीं राजस्थान रॉयल्स तीसरे (8 अंक), लखनऊ सुपर जायंट्स चौथे (8 अंक) और सनराइजर्स हैदराबाद पांचवे (8 अंक) स्थान पर है. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स, केकेआर और पंजाब किंग्स का नंबर आता है. बता दें कि इस वक्त सीएसके और मुंबई की टीम को छोड़कर सभी 8 टीमों के लिए लीग टेबल पूरी तरह खुली है और वो आराम से प्लेऑफ में जगह बना सकती हैं. लेकिन सीएसके और मुंबई के पास अपने सभी मैच जीतने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है.   

Trending news