RCB vs CSK, IPL 2022: हर्षल पटेल के बिना चेन्नई से भिड़ेगी बैंगलोर टीम, ऐसी होगी दोनों टीमों की Playing 11
Advertisement

RCB vs CSK, IPL 2022: हर्षल पटेल के बिना चेन्नई से भिड़ेगी बैंगलोर टीम, ऐसी होगी दोनों टीमों की Playing 11

RCB vs CSK, IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को अपने सबसे खतरनाक गेंदबाज हर्षल पटेल की कमी खलेगी. हर्षल पटेल अपनी बहन के निधन के चलते बायो बबल से बाहर आकर घर लौट चुके हैं और ऐसे में उनकी जगह सिद्धार्थ कौल को बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

RCB vs CSK, IPL 2022

मुंबई: IPL 2022 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच टक्कर होगी. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को अपने सबसे खतरनाक गेंदबाज हर्षल पटेल की कमी खलेगी. हर्षल पटेल अपनी बहन के निधन के चलते बायो बबल से बाहर आकर घर लौट चुके हैं और ऐसे में उनकी जगह सिद्धार्थ कौल को बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

  1. RCB की प्लेइंग इलेवन में होंगे बड़े बदलाव 
  2. कप्तान के तौर पर नाकाम हो रहे जडेजा
  3. ऋतुराज गायकवाड़ अभी तक नहीं चल पाए

RCB की प्लेइंग इलेवन में होंगे बड़े बदलाव 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी खेलते नजर आ सकते हैं. प्लेइंग इलेवन में जोश हेजलवुड को मौका मिल सकता है. चेन्नई और बैंगलोर IPL में 29 बार एक-दूसरे के आमने-सामने हो चुके हैं, जिसमें चेन्नई की टीम ने 19 मुकाबलों में जीत दर्ज की है जबकि बैंगलोर के खाते में केवल 9 ही जीत आई है. दोनों टीमों के बीच पिछले 12 मुकाबलों में आरसीबी को केवल दो ही जीत मिली है जबकि 10 में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

कप्तान के तौर पर नाकाम हो रहे जडेजा 

चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो वह अपने शुरुआती सभी 4 मैच गंवा चुकी है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की बात करें तो वह 4 मैचों में 3 जीत और 1 हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ हार हाल में जीत चाहेगी. चार बार की चैंपियन चेन्नई ने रविंद्र जडेजा की अगुवाई में अभी तक उस तरह की क्रिकेट नहीं खेली है जिसके लिए उसे जाना जाता है. जडेजा अभी तक आगे बढ़कर नेतृत्व करने में नाकाम रहे हैं. 

ऋतुराज गायकवाड़ अभी तक नहीं चल पाए

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ अभी तक नहीं चल पाए हैं और उन्हें बड़ी पारी खेलने की जरूरत है. ऑलराउंडर मोइन अली और शिवम दुबे को भी अधिक जिम्मेदारी लेनी होगी. स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया कि टीम को तेज गेंदबाज दीपक चाहर की कमी खल रही है, जो चोटिल होने के कारण अभी तक किसी मैच में नहीं खेल पाए हैं. चेन्नई के गेंदबाजों में ब्रावो को छोड़कर कोई भी अन्य प्रभावित नहीं कर पाया है. मुकेश चौधरी अब तक उसके लिए कमजोर कड़ी साबित हुए हैं.

संभावित Playing 11:  

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फॉफ डु प्लेसी (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, जोश हेजलवुड, वानिन्दु हसरंगा, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज.

Trending news