IPL Bio Bubble: शराब के नशे में फोटो क्लिक कर रहे पुलिसवालों ने तोड़ा बायो-बबल, मामला दर्ज
Advertisement

IPL Bio Bubble: शराब के नशे में फोटो क्लिक कर रहे पुलिसवालों ने तोड़ा बायो-बबल, मामला दर्ज

IPL Bio Bubble: कोविड-19 से बचाव के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खिलाड़ियों के लिए बनाए गए बायो-बबल (Bio Bubble) के अंदर कथित तौर पर शराब के नशे में तस्वीर खींचने के आरोप लिए दो पुलिस कांस्टेबल (Police Constables) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

IPL 2022 SRH vs GT

मुंबई: पुलिस ने नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में कोविड-19 से बचाव के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खिलाड़ियों के लिए बनाए गए बायो-बबल (Bio Bubble) के अंदर कथित तौर पर शराब के नशे में तस्वीर खींचने के आरोप लिए दो पुलिस कांस्टेबल (Police Constables) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  1. पुलिसवालों ने तोड़ा बायो-बबल
  2. शराब के नशे में क्लिक कर रहे थे फोटो 
  3. इस मैच में हुई थी ये घटना

पुलिसवालों ने तोड़ा बायो-बबल

एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है, जब आईपीएल मैचों की सुरक्षा के लिए स्टेडियम के नेरूल इलाके में तैनात दो पुलिस कांस्टेबल रवींद्र मेट (नवी मुंबई पुलिस में कार्यरत) और नरेंद्र नागपुरे (ठाणे पुलिस के साथ कार्यरत) अपनी ड्यूटी की तय जगह छोड़ कर बायो-बबल में प्रवेश कर गए. 

शराब के नशे में क्लिक कर रहे थे फोटो 

अधिकारी ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मी वर्दी में थे और शराब के नशे में बायो-बबल में घुसकर फोटो खींचने लगे. अधिकारी ने कहा कि उन पर महाराष्ट्र निषेध अधिनियम की धारा 85 (1) (शराब के प्रभाव में बुरा व्यवहार करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

इस मैच में हुई थी ये घटना

बता दें कि ये घटना सोमवार 11 अप्रैल की है, जब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच मैच खेला गया था. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ 3 रन से रोमांचक जीत हासिल की थी. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिमरोन हेटमायर (नाबाद 59 रन) के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे. इसके जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) की टीम 8 विकेट पर 162 रन ही बना सकी.

Trending news