IPL Auction 2021 में जब Zahir Khan ने नाम पुकारा, तो इस क्रिकेटर की आंखों में आ गए आंसू
Advertisement

IPL Auction 2021 में जब Zahir Khan ने नाम पुकारा, तो इस क्रिकेटर की आंखों में आ गए आंसू

तेज गेंदबाज युद्धवीर सिंह चारक (Yudhvir Singh Charak) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल नीलामी 2021 (IPL Auction 2021) में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था.

युद्धवीर सिंह चारक

मुंबई: आईपीएल (IPL) की मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज युद्धवीर सिंह चारक (Yudhvir Singh Charak) ने कहा है कि इस साल 18 फरवरी को नीलामी के दौरान गेंदबाजी कोच जहीर खान (Zahir Khan) ने जब उनका नाम पुकारा तो वो इमोशनल हो गए थे.

  1. मुंबई टीम का हिस्सा हैं युद्धवीर
  2. 20 लाख में बिके थे युद्धवीर सिंह
  3. नीलामी के वक्त आ गए थे आंसू

'आंखों में आ गए थे आंसू'

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें चारक ने कहा, 'मैं जानता था कि अगर मेरा नाम पुकारा जाता है तो यह आखिरी नाम होगा. और अगर नहीं तो ठीक है. मैं और मेरा परिवार टीवी पर आंखें जमाए हुए थे. नीलामी के दौरान जब जैक सर (जहीर खान) ने मेरा नाम पुकारा तो मेरे आंखों से आंसू आने शुरू हो गए.'

 

 

 

'J&K का नाम रोशन करूंगा'

चारक ने कहा, 'मैं बयां नहीं कर सकता कि मेरे लिए यह कितना अविश्वसनीय था. मुंबई के लिए सेलेक्शन होना मेरे और मेरे राज्य जम्मू-कश्मीर (J&K) के लिए बहुत बड़ी बात थी. मेरे राज्य के टीम साथियों को मुझसे बहुत उम्मीदें थी कि मैं मैच खेलूंगा और अपने राज्य का नाम रौशन करूंगा.' 

 

यह भी पढ़ें- महिला ने कसा तंज- 'पापा का पैसा बर्बाद कर रही हो', सारा तेंदुलकर ने दिया करारा जवाब

 

20 लाख में बिके थे युद्धवीर

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में हैदराबाद (Hyderabad) की तरफ से खेलर चुके युद्धवीर सिंह चारक (Yudhvir Singh Charak) को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी 2021 (IPL Auction 2021) में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था.

 

 

Trending news