IPL 10 के लिए तैयार ग्रीन पार्क स्टेडियम, जानें कब-कैसे ले सकते हैं टिकट
Advertisement

IPL 10 के लिए तैयार ग्रीन पार्क स्टेडियम, जानें कब-कैसे ले सकते हैं टिकट

ग्रीन पार्क में 10 और 13 मई को होने वाले गुजरात लायंस के दो आईपीएल मैचो की बिक्री 21 से कानपुर में काउंटर के जरिये शुरू हो गई है. कानपुर में 21 अप्रैल से 10 स्थानों पर आईपीएल के टिकट खरीदे जा सकते है, जबकि लखनऊ में 22 अप्रैल से पांच स्थानों पर इन दोनों मैचों के आईपीएल टिकट खरीदे जा सकेंगे.

कानपुर और लखनऊ में काउंटर से खरीदे जा सकेंगे आईपीएल मैचों के टिकट

कानपुर : ग्रीन पार्क में 10 और 13 मई को होने वाले गुजरात लायंस के दो आईपीएल मैचो की बिक्री 21 से कानपुर में काउंटर के जरिये शुरू हो गई है. कानपुर में 21 अप्रैल से 10 स्थानों पर आईपीएल के टिकट खरीदे जा सकते है, जबकि लखनऊ में 22 अप्रैल से पांच स्थानों पर इन दोनों मैचों के आईपीएल टिकट खरीदे जा सकेंगे.

आईपीएल के टिकटों की आनलाइन बिक्री एक सप्ताह पहले ही शुरू हो चुकी है और कम कीमत वाले सारे टिकट पहले ही ऑनलाइन बिक चुके है.

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के निदेशक एस के अग्रवाल ने बताया कि कानपुर शहर में दस स्थानों पर आईपीएल टिकट मिलने शुरू हो गए हैं. यह टिकट 1000, 1500, 2500, 4000 और 14 हजार रुपए के हैं. 

एक व्यक्ति को दस से अधिक टिकट नहीं मिलेंगे. टिकट खरीदने के लिए पैनकार्ड की फोटोकॉपी देना अनिवार्य है. उन्होंने बताया कि पैनकार्ड की अनिवार्यता इनकम टैक्स विभाग के निर्देश पर की गई है और इसका ब्यौरा इनकम टैक्स विभाग को जाएगा, इसलिए किसी भी एक व्यक्ति को दस से अधिक टिकट नहीं मिलेंगे.

उन्होंने बताया कि लखनऊ के बहुत से क्रिकेट प्रेमी मैच देखने कानपुर आते हैं इसलिए उनकी आसानी के लिए 22 अप्रैल से लखनऊ में भी पांच काउंटर आईपीएल टिकटों के लिए खोले जाएंगे.

Trending news