VIDEO: जीत के जश्न के बीच पापा भज्जी का हाथ छुड़ा रोती हुईं भागी हिनाया हीर
Advertisement

VIDEO: जीत के जश्न के बीच पापा भज्जी का हाथ छुड़ा रोती हुईं भागी हिनाया हीर

जब चेन्नई टीम के खिलाड़ी प्रेजेंटेशन की तैयारी कर रहे थे तो सभी बच्चे मैदान पर कुछ इस तरह मस्ती कर रहे थे.

आईपीएल 2018 खिताब जीतने के बाद खिलाड़ियों के बच्चे भी जश्न में हुए शामिल (PIC : IANS)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का खिताब दो साल के बैन के बाद लौटी टीम चेन्नई ने जीत लिया है. चेन्नई ने आईपीएल खिताब तीसरी बार अपने नाम किया है. इससे पहले वो 2010 और 2011 में खिताब अपने नाम कर चुकी है. इसी के साथ वह सबसे ज्यादा आईपीएल खिताब जीतने के मामले में मुंबई के बराबर पहुंच गई है. दोनों टीमों के नाम सबसे ज्यादा तीन-तीन खिताब हैं. यह चेन्नई का सातवां आईपीएल फाइनल था और उसके कप्तान धोनी का आठवां. चेन्नई का नाम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में गिना जाता है क्योंकि उसने नौ सीजन खेले हैं और सभी बार प्लेऑफ में जगह बनाई. 

टीम के लिए यह जीत बेहद खास रही, क्योंकि आईपीएल 2018 नीलामी के बाद इस टीम को 'बुजुर्गों' की टीम कहा जा रहा था. दरअसल, चेन्नई के ज्यादातर और बड़े खिलाड़ी 30 उम्र पार के थे. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की उम्र भी 36 साल है, लेकिन बावजूद इसके इस टीम ने पूरे सीजन में अपने शानदार परफॉर्मेंस से सभी की बोलती बंद करके रख दी. 

बता दें कि आईपीएल 2018 में चेन्नई टीम तो चर्चा में रही है. इसके साथ ही कुछ खिलाड़ियों के बच्चों ने भी अपने नटखट अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है. सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया, महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया हीर आईपीएल के इस पूरे सीजन में छाए रहीं. 

VIDEO: जब ट्रॉफी के साथ पोज दे रहे थे खिलाड़ी, धोनी थे कहीं और ही बिजी

इन तीनों बच्चियों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया. आईपीएल 2018 का खिताब जीतने के बाद ग्रेसिया, जीवा और हिनाया हीर जीत के जश्न में भी शामिल हुईं, लेकिन इस जश्न में भज्जी की बेटी हिनाया कुछ नाराज दिखीं.

जब चेन्नई टीम के खिलाड़ी प्रेजेंटेशन की तैयारी कर रहे थे तो सभी बच्चे मैदान पर कुछ इस तरह मस्ती कर रहे थे.

जब सभी खिलाड़ी आईपीएल ट्रॉफी के साथ जीत का जश्न मना रहे थे. तब ग्रेसिया और जीवा के साथ हिनाया भी थीं, लेकिन थोड़ी ही देर में हिनाया रोने लगीं और वहां से भाग गईं. चेन्नई टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से यह वीडियो शेयर किया गया है. 

गौरतलब है कि पिछले साल मुंबई के लिए खेलने वाले हरभजन सिंह चेन्नई टीम का हिस्सा बने. हरभजन से बॉलिंग ना करवाने को लेकर धोनी से कुछ सवाल भी पूछे गए, जिनका जवाब देकर उन्होंने सभी की बोलती बंद कर दी. 

Trending news