IPL KXIP vs RR: जानिए जीत के बाद मैच के हीरो राहुल तेवतिया ने क्या कहा
Advertisement

IPL KXIP vs RR: जानिए जीत के बाद मैच के हीरो राहुल तेवतिया ने क्या कहा

राहुल तेवतिया ने 18वें ओवर में 5 छक्के लगाकर मैच का रुख पूरी तरह पलट दिया, और राजस्थान रॉयल्स की जीत में अहम रोल अदा किया.

राहुल तेवितिया (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने रविवार को वो पारी खेली जिसने राजस्थान रॉयल्स (RR) को हार के मुंह से बाहर निकाल जीत का ताज पहना दिया. आईपीएल में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने 224 रनों का लक्ष्य रखा था.

  1. जीत के बाद उत्साहित हैं राहुल तेवतिया
  2. मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं-तेवतिया
  3. तेवतिया ने 18वें ओवर में लगाए 6 छक्के
  4.  

यह भी पढ़ें- KXIP vs RR: एक ओवर में 5 छक्के जड़ 'विलेन से हीरो' बने राहुल तेवतिया

संजू सैमसन (85) और स्टीव स्मिथ (50) ने जोस बटलर के आउट होने के बाद तेजी से रन बनाते हुए टीम को जीत के रास्ते पर बनाए रखा। स्मिथ के बाद आए राहुल तवेतिया शुरुआत में बेहद धीमे खेले जिसके कारण टीम हार की कगार पर पहुंची लेकिन 18वें ओवर में तेवतिया ने 5 छक्के लगा टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया. और इस तरह एक समय विलेन बने तेवतिया राजस्थान के हीरो बने गए.

मैच के बाद तेवतिया ने कहा, 'मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं. शुरुआत की 20 गेंदें मेरे करियर की सबसे खराब गेंदें रहीं. इसके बाद मैंने मारना चालू किया. डगआउट जानता था कि मैं गेंद को हिट कर सकता हूं. मैं जानता था कि मुझे अपने आप में विश्वास करने की जरूरत है. यह सिर्फ एक छक्के की बात थी. 5 छक्के एक ओवर में आए. यह शानदार था. मैंने लेग स्पिनर को मारने की कोशिश की, लेकिन मार नहीं सका. इसलिए मुझे अन्य गेंदबाजों को मारना पड़ा.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news