close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL Memes: हैदराबाद ने रिंकू भाभी के अंदाज में कहा, ‘हमारी तो जिंदगी बर्बाद हो गई’

आईपीएल में बेंगलुरू और हैदराबाद के बीच हुए मैच में हैदराबाद की हार और बेंलगुरू की जीत पर फैंस ने मीम्स बनाकर अपने कमेंट्स शेयर किए. 

IPL Memes: हैदराबाद ने रिंकू भाभी के अंदाज में कहा, ‘हमारी तो जिंदगी बर्बाद हो गई’
(फोटो: PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हैदराबाद और बेंगलुरू का मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम था. बेंगलुरू जहां जीत से अपने खराब सीजन खत्म करना चाह रही थी. वहीं हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इस मैच में जीत जरूरी थी. मैच में कई उतार चढ़ाव रहे लेकिन जीत अंततः बेंगलुरू के नाम रही.  इस मैच पर फैंस को भी कई मीम्स बनाने का मौका मिला.

विलियमसन और हेटमायर छाए मैच में
इस मैच में कई खिलाड़ियों ने बढ़िया प्रदर्शन किया जो अब तक इस सीजन में बढ़िया प्रदर्शन करने से चूकते रहे. इसमें दो नाम सबसे खास रहे. पहले तो हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टीम की गिरती हालत को संभाला और शानदार 70 रनों की पारी खेली. उसके बाद बेंगलुरू के लिए शिमरोन हेटमायर ने अपनी टीम के लिए शानदार 75 रनों की पारी खेली.  इसके अलावा ऋद्धिमान साहा और गुरकीरत सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से उपस्थिति दर्ज कराई. 

हैदराबाद की मुश्किलें ऐसे बढ़ गई
हैदराबाद को यह हार महंगी पड़ी क्योंकि इससे उसके प्लेऑफ में जाने की संभावनाओं को तगड़ा झटका लगा. अब उसकी उम्मीदें कोलकाता और मुंबई के बीच होने वाले मैच पर आ टिकी हैं. अगर कोलकाता यह मैच हार जाती है तो ही हैदराबाद के लिए कोई उम्मीद है. फैंस ने हैदराबाद की इसी परेशानी को एक मीम में दर्शाया जिसमें रिंकू भाभी कह रहीं हैं कि जिंदगी बर्बाद हो गया.

इन खिलाड़ियों ने भी किया बढ़िया प्रदर्शन
मैच में बेंगलुरू के लिए वॉशिग्टन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी की. वहीं युजवेंद्र चहल ने भी शुरू में मार खाने के बाद वापसी की जिससे पहले पांच ओवर में जहां हैदराबाद 51 रन बना चुकी थी वहीं 10 ओवर के बाद केवल 71 रन के स्कोर पर पहुंच सकी. सुंदर ने पहले दो ओवर में केवल 10 और अपने तीन ओवर के स्पेल में 24 रन देकर तीन अहम विकेट लिए.

उमेश यादव का आखिरी ओवर भी न बचा फैंस से
इस मैच में उमेश यादव के आखिरी ओवर को भी फैंस ने जमकर ट्रोल किया. हैदराबाद की टीम का 19 ओवर तक स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर केवल 147 रन था. विराट कोहली ने एक बार फिर पारी का आखिरी ओवर उमेश यादव को थमा दिया. उमेश ने इस ओवर में 29 रन लुटा डाले. यह पहला मौका नहीं है जब उमेश ने पारी का आखिरी ओवर किया और वे महंगे साबित हुए. इससे पहले चेन्नई के खिलाफ जब टीम को 26 रन बनाने थे तब एमएस धोनी ने उमेश की पांच गेदों में 24 बना डाले थे. 

 

 

बल्लेबाजी में की उमेश ने भरपाई
इस मैच में उमेश यादव ने अपने आखिरी ओवर के 28 रनों की भरपाई अपनी टीम की पारी के आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर की. जब टीम को छह गेंदों पर छह रनों की जरूरत थी. तब उन्होंने दो गेंदो पर ही दो चौके लगा कर टीम को जीत दिलाकर हैदराबाद को हार का स्वाद चखा दिया. अब सब कुछ लीग के आखिरी मैच पर निर्भर हो गया है.