IPL Memes: पंत ने कहा धोते जाओ-धोते जाओ, एश्टन टर्नर ने ज्वाइन की अगरकर एकेडमी

आईपीएल में राजस्थान और दिल्ली के बीच हुए मैच पर फैंस ने ऋषभ पंत की तूफानी बल्लेबाजी, रहाणे का बेकार गया शतक और एश्टन टर्नर पर मीम्स बनाए. 

IPL Memes: पंत ने कहा धोते जाओ-धोते जाओ, एश्टन टर्नर ने ज्वाइन की अगरकर एकेडमी
(फोटो PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान और दिल्ली के बीच हुए मैच में ऋषभ पंत की आंधी में राजस्थान का कारवां उड़ गया. अजिंक्य रहाणे के शतक के दम पर राजस्थान ने जयपुर में सबसे अब तक का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन पहले शिखर धवन और बाद में पंत की तुफानी पारी ने दिल्ली को आसान जीत दिला दी. इस मैच पर फैंस ने रहाणे, पंत से लेकर एश्टन टर्नर तक को नहीं छोड़ा और उन पर मजेदार मीम्स बनाए.

काम न आया रहाणे का शतक
अजिंक्य रहाणे ने इस मैच में एक तरह से शानदार वापसी कर शतक लगाया, लेकिन उनका यह शतक टीम के काम नहीं आ सका. रहाणे ने बेहतरीन अंदाज में अंत तक बल्लेबाजी करते हुए केवल 63 गेंदों पर शानदार 105 रन बनाए जिसमें 11 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. उनकी पारी के दम पर टीम ने 191 का बड़ा स्कोर खड़ा किया. इस पारी में राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी हाफ सेंचुरी लगाई. इस पर एक कमेंट ऐसा भी आया

यह भी पढ़ें: VIDEO: पंत ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, नाबाद पारी खेल छक्का लगाकर दिलाई जीत

पंत ने धो डाला
किसी को भी अंदाजा न होगा कि ऋषभ पंत की पारी दिल्ली की जीत को इतना आसान कर देगी. इस मैच में शिखर धवन की तूफानी शुरूआत बेकार सी जाती दिख रही थी, लेकिन पंत ने जल्दी ही आक्रामक अंदाज अपनाया और चार गेंद शेष रहते टीम को जीत दिला दी. पंत ने केवल अपनी हाफ सेंचुरी छक्के से पूरी की, बल्कि टीम को जीत भी छक्के से ही दिलवाई. इस पर फैंस ने यह मीम शेयर किया. 

ईशांत शर्मा रहाणे को जीवनदान देकर फंसे
इस शतक में रहाणे को एक जीवनदान भी मिला. जब वे केवल 16 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे, तब अक्सर पटेल की गेंद पर ईशांत शर्मा ने रहाणे को जीवनदान दे दिया. अक्सर पटेल के इस ओवर में यह दूसरी ही गेंद थी जिसके फौरन बाद रहाणे ने एक छक्का और फिर चौका लगाकर ईशांत को अफसोस करने पर मजबूर कर दिया. ईशांत को आसान कैच छोड़ने से राहत टीम के जीत के बाद ही मिली होगी. इस पर भी फैंस ने कमेंट किए.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब श्रेयस अय्यर बने पहला IPL शिकार, तो इस खिलाड़ी ने राजस्थानी अंदाज में किया सेलिब्रेट

टर्नर ने ज्वाइन की अगरकर एकेडमी
इस मैच में एश्टन टर्नर एक बार फिर शून्य पर आउट हो गए. उन्हें ईशांत ने रदरफोर्ड के हाथों कैच कराया. फैंस ने कहा कि टर्नर का यह रिकॉर्ड टूटना बहुत मुश्किल हैं. टर्नर लगातार तीसरी बार जीरो पर आउट हुए हैं. वे अभी तक आईपीएल में खाता भी नहीं खोल पाए हैं. एक फैन ने कहा कि एश्टन ने अजीत अगरकर एके़डमी ज्वाइन कर ली है. उल्लेखनीय है कि अजीत अगरकर लगातार 7 बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शून्य पर आउट हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2019: प्वाइंट टेबल में छाई दिल्ली की सल्तनत, उड़ी स्मिथ और विराट की नींद

राजस्थान की बढ़ीं मुश्किलें
इस जीत से राजस्थान के 10 मैचों में केवल तीन जीत से छह अंक हो गए हैं. अंको के मामले में वह अब बेंगलुरू के बराबर आकर सातवें स्थान पर आ गई है. अब एक हार भी राजस्थान को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर देगी. वहीं दिल्ली 14 अंकों के साथ बेहतर नेट रनरेट के दम पर टॉप पर आ गई है. फिलहाल चेन्नई के भी 14 अंक हैं, लेकिन अब वह दूसरे स्थान पर आ गई है.