IPL के ऐतिहासिक मैच में स्टेडियम रहा खाली, सोशल मीडिया पर कुछ यूं आए रिएक्शन

इस ऐतिहासिक मैच के बीच भले ही स्टेडियम में दर्शक ना पहुंचे हों, लेकिन टि्वटर पर रिएक्शन जरूर दे रहे हैं. 

IPL के ऐतिहासिक मैच में स्टेडियम रहा खाली, सोशल मीडिया पर कुछ यूं आए रिएक्शन
महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच में ट्रेलब्लेजर और सुपरनोवा आमने-सामने (PIC : BCCI)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के अंतिम पड़ाव के रोमांच के बीच बीसीसीआई ने महिला क्रिकेट टी-20 लीग को बढ़ावा देने के लिए एक स्पेशल मैच का आयोजन किया है. इस ऐतिहासिक मैच के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दोनों टीमों की कप्तान हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना को बधाई भी दी. इस मैच को लेकर सुबह से ही टि्वटर पर #IPLWomen भी ट्रेंड हो रहा है, लेकिन स्टेडियम में इस मैच को देखने के लिए भीड़ नहीं जुट पाई है. 

सुपरनोवास की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मंगलवार (22 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे महिला टी-20 चैलेंज मैच में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच का आयोजन मंगलवार को इसी मैदान पर शाम सात बजे से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-1 मुकाबले से पहले किया जा रहा है. 

क्वालीफायर-1 का मुकाबला चेन्नई और हैदराबद के बीच होगा. सुपरनोवाल और ट्रेलब्लेजर्स के बीच खेला जा रहा यह एक अनूठा महिला टी-20 चैलेंज मैच महिला आईपीएल लीग की शुरुआत के लिए एक कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. 

हालांकि, इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम तक दर्शक नहीं पहुंच पाए है. इस ऐतिहासिक मैच के बीच भले ही स्टेडियम में दर्शक ना पहुंचे हों, लेकिन टि्वटर पर रिएक्शन जरूर दे रहे हैं. 

इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में भीड़ नहीं जुट पाई. लगभग स्टेडियम खाली है. इस मैच में स्टेडियम के खाली होने की वजह टि्वटर पर लोगों वक्त और दिन को भी बताया है.  

कुछ लोगों ने मजेदार ट्वीट भी किए.

कुछ लोगों ने बीसीसीआई के इस कदम की सराहना भी की है.

टीमें : 

आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स : स्मृति मंधाना (कप्तान), एलिसा हिली (विकेटकीपर), दीप्ती शर्मा, बेथ मूनी, जेमिमाह रोड्रिगेज, डेनिएल हाजेल, शिखा पांडे, लिया ताहुहु, झूलन गोस्वामी, एकता बिष्ट, पूनम यादव, डायलान हेमलता. 

आईपीएल सुपरनोवा : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), मेग लेनिंग, डेनियल व्याट, सोफी डेविने, एलिसा पैरी, वेदा कृष्णामूर्ति, मोना मेश्राम, पूजा वास्त्राकर, मेगन शट, राजेश्वरी गायकवाड़, अंजू पाटिल, तानिया भाटिया (विकेटकीपर). 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)