महिला T20 चैलेंज: हरमनप्रीत ने बताया कि Velocity से क्यों हारी उनकी Supernovas टीम

वेलोसिटी टीम की विजयी कप्तान मिताली राज ने स्वीकार किया कि लंबे समय बाद खेलने में उन्हें परेशानी आई.

महिला T20 चैलेंज: हरमनप्रीत ने बताया कि Velocity से क्यों हारी उनकी Supernovas टीम
हरमनप्रीत कौर और मिताली राज (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: वेलोसिटी (Velocity) के हाथों महिला टी20 चैलेंज के पहले मैच में 5 विकेट से मिली हार के बाद मौजूदा चैंपियन सुपरनोवास (Supernovas) की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने स्वीकार किया कि उनके गेंदबाज आखिरी ओवरों में अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके. जीत के लिए 127 रन का लक्ष्य वेलोसिटी ने एक गेंद बाकी रहते हासिल किया.

यह भी पढ़ें- देखिये करवा चौथ के रंग, सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी के संग

हरमनप्रीत ने कहा, ‘मैच जीतने के लिए अच्छी गेंदबाजी जरूरी है जो हम आखिरी कुछ ओवरों में नहीं कर सके. उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की. हम बल्लेबाजी में भी आखिरी चार ओवरों का फायदा नहीं उठा सके. लंबे समय बाद खेलना आसान नहीं हैलेकिन इस टूर्नामेंट में जीतकर ही आगे बढा जा सकता है. अगले मैच में सकारात्मक रवैये के साथ उतरना होगा.’

वहीं विजयी कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने भी स्वीकार किया कि लंबे समय बाद खेलने में उन्हें परेशानी आई. भारतीय टीम ने आखिरी बार मार्च में मेलबर्न में महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल खेला था जिसमें उसे ऑस्ट्रेलिया ने हराया था लेकिन मिताली उस टीम का हिस्सा नहीं थी.

मिताली ने कहा, ‘लंबे ब्रेक के बाद खेलना चुनौतीपूर्ण है. ज्यादातर खिलाड़ियों ने टी20 वर्ल्ड कप खेला लेकिन मेरे और झूलन के लिए तो ब्रेक काफी लंबा रहा. मैं पहली पारी में 120 . 130 की ही उम्मीद कर रही थी. कम स्कोर वाले मैचों में अच्छी शुरूआत की जरूरत होती है जो हम नहीं दे सके. बाद में हालांकि वेदा, सुषमा और सुने ने संभाल लिया.’ उन्होंने कहा कि लगातार मैच खेलना कठिन है क्योंकि रिकवरी का समय ही नहीं है. उन्होंने कहा, ‘कल फिर हमें अगले मैच की तैयारी करनी है. यह कठिन है लेकिन हमें ऐसे ही खेलना होगा.’
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.